Tuesday, February 7, 2023
Delhi
fog
14.1 ° C
14.1 °
14.1 °
94 %
4.1kmh
0 %
Tue
26 °
Wed
25 °
Thu
28 °
Fri
29 °
Sat
28 °

South Stars Business: अल्लू अर्जुन, महेश बाबू से लेकर विजय वो राम चरण तेजा इन बिजनेस से करते हैं करोड़ो की कमाई

South Actors Business / Allu Arjun Business / Mahesh Babu Business /Ram Charan Business / Nagarjuna Akkineni Business / Thalapathy Vijay Business / Rana Daggubati Business /  Arya Business /South Stars Business/ साउथ के एक्टर्स ना केवल फिल्मों व विज्ञापन से ही अपितु वो अपने साइड बिजनेस भी करते हैं, करोड़ो की कमाई किसी के पास रेस्टोरेंट हैं तो वहीं किसी के पास थ्रिएटर तो किसी के पास एयरलाइन्स

South Actors Business-

साउथ के एक्टर्स को किसी के पहचान की जरूरत नहीं हैं, इस समय जिस तरह से साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। चलिए आज हम बताते हैं, कि अल्लू अर्जुन, महेश बाबू, राणा दग्गुबत्ती सहित कई लोकप्रिय अभिनेताओं के साइड बिजनेस के बारे में

अल्लू अर्जुन बिजनेस (Allu Arjun Business)-

अल्लू अर्जुन ने हैदराबाद में Buffalo Wings फ्रेंचाइजी के राइट्स प्राप्त कर लिए हैं और बिजनेस शुरू किया हैं। उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी का Pic-a-boo नाम से एक फोटो स्टूडियो है। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में सिनेमा थिएटर भी खरीदा हैं। अल्लू अर्जुन ने एशियन सिनेमा के साथ मिलकर इसका नाम AAA Cinemas रखा है। थिएटर अभी underway हैं।

 थलपति विजय बिजनेस (Thalapathy Vijay Business)-

थलपति विजय का फिल्मों के अलावा तमिलनाडु में कई विवाह हॉल और सम्मेलन केंद्रों के भी मालिक हैं। इसके अलावा थलपति विजय के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि उनका श्रीलंका में बिजनेस भी हैं।

नागार्जुन अक्किनेनी बिजनेस (Nagarjuna Akkineni Business)-

नागार्जुन अक्किनेनी फिल्मों के अलावा वो साइड बिजनेस से अच्छा-खासा कमाते हैं। बता दे कि वे प्रोडक्शन हाउस अन्नपूर्णा स्टूडियो के एक बड़े हिस्से के मालिक हैं। उनका सिर्फ एक प्रोडक्शन कंपनी नहीं है बल्कि एक शानदार स्टूडियो है जो हैदराबाद के सबसे महंगे इलाकों में से एक में 7 एकड़ में फैला हुआ हैं। वे इसे अन्नपूर्णा 7 एकड़ कहते हैं और इसके अलावा उनका एक और स्टूडियो है जिसका नाम अन्नपूर्णा स्टूडियो रखा गया हैं।

राणा दुग्गपति (Rana Daggubati Business)-

बाहुबली फेम एक्टर राणा दुग्गपति फिल्मों के अलावा KWAN में Talent management agency के सह-संस्थापक हैं। तथा वे एक प्रोडक्शन हाउस, एक म्यूजिक लेबल, अमर चित्र कथा नामक एक कॉमिक बुक कंपनी और टेक स्टार्ट-अप के लिए एक बिजनेस एक्सीलरेटर प्रोग्राम के भी मालिक हैं।

महेश बाबू बिजनेस (Mahesh Babu Business)-

महेश बाबू फिल्मों, विज्ञापन व कई सारे कंपनियों के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में अच्छा-खासा कमा लेते हैं। इसके अलावा महेश बाबू महेश ने हैदराबाद में एशियन महेश बाबू थिएटर के साथ कारोबार कर रहे हैं। तो वहीं उनकी पत्नी पत्नी नम्रता ने एशियाई के सहयोग से फिर से अपने पहले रेस्टोरेंट कोलने की घोषणा की है। उन्होने इस रेस्त्रां का नाम एएन रेस्टोरेंट- मिनर्वा कॉफी शॉप रखा हैं।

Ram Charan Business ( राम चरण बिजनेस)-

राम चरण जिन्होने हालहि में RRR से सफलता प्राप्त की हैं। उनके कई सारे बिजनेस हैं बता दे कि उनका खुद का एयरलाइन हैं। उन्होंने इस एयरलाइंस का नाम ट्रूजेट रखा है। यह एयरलाइन टर्बो एविएशन की सहायक कंपनी है, जो कई उड़ानों के रखरखाव और ग्राउंड हैंडलिंग की जिम्मेदारी लेती है। इसके अलावा  अपना कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी नाम से एक प्रोडक्शन हाउस भी हैं। इसके साथ ही हैदराबाद पोलो और राइडिंग क्लब के मालिक (Hyderabad Polo and Riding Club) भी हैं। तथा अपोलो अस्पताल का एक हिस्सा भी उनके पास हैं।

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles