दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) करने वाले थे सुसाइड जानिये क्या थी इसकी वजह

Date:

Dinesh Karthik (दिनेश कार्तिक) इस समय बल्ले से धूम मा रहे हैं और टी20 में RCB के लिए लगातार रन बना रहे हैं। उनके जीवन से जुड़ी एक घटना के बारे में कहा जाता हैं, कि वो इतने ड्रीप्रेशन में थे चले गये थे, कि सुसाइड करने वाले थे। जानिये क्या थी इसकी वजह

Sports News-

दिनेश कार्तिक इस समय अपने बल्ले से सामने वाली टीम के बॉलरो के छक्के छुड़ा दे रहे हैं। क्या आपको पता हैं, दिनेश कार्तिक से जुड़ी इस समय एक खबर सामने आ रही हैं, कि एक समय ऐसा था, जब वो इतने ड्रिप्रेसन में थी कि उन्होने सुसाइड तक करने के बारे में सोचने लगे थे। 

इसके पीेछे थी उनकी पहली वाइफ जिनका अफेयर उन्ही के टीम के खिलाड़ी मुरली विजय से चलने लगा था। 2007 में दिनेश कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की थी। कुछ साल बाद कार्तिक के दोस्त और भरातीय टीम में उनके साथी बल्लेबाज मुरली विजय से निकिता का अफेयर चलने लगा। 

और बात यही तक नहीं रूकी, इस बारे में उनको तब पता हुआ। जब  वह मुरली के बच्चे की मां बनने वाली थीं। ये बात कार्तिक को छोड़ उनके टीम के सभी खिलाड़ियों को पता थी। एक दिन निकिता ने अचानक से कार्तिक को इस सच्चाई के बारे में बताया और उनसे तलाक लेने की बात कही।

 तलाक के बाद निकिता मुरली विजय के साथ रहने लगीं। मुरली IPL में चेन्नई के लिए शानदार प्रदर्शन करने लगे। वे लगातार रन बना रहे थे। उनका चयन टीम इंडिया के लिए भी हो गया।कार्तिक का प्रदर्शन लगातार खबर होने लगा।जिसके बाद उनको टीम से बाहर कर दिया गया।

खराब फॉर्म के कारण तमिलनाडु की टीम की कप्तानी भी उनसे छीन कर मुरली विजय को दे दी गई। कार्तिक डिप्रेशन में चले गए और IPL में भी उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे। उनके ट्रेनर ने बताया कि वो अपनी जिंदगी से इतना परेशान हो गए कि वो सुसाइड करने की सोचने लगे।

दीपिका के उनके लाइफ में आने के बाद उनकी लाइफ मनें सब सही होने लगाऔर उन्होने उनसे शादी कर ली और अब 36 की उम्र में बल्ले से अपना दम दिखा रहे हैं।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related