Friday, January 27, 2023
Delhi
smoke
19.1 ° C
19.1 °
19.1 °
39 %
4.1kmh
0 %
Fri
19 °
Sat
22 °
Sun
19 °
Mon
23 °
Tue
23 °

एक्सपर्ट का मानना है की सिद्धार्थ के वजह से बिग बॉस 14 की TRP आ रही थी

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को आज कौन नहीं जानता। हाल ही में सिद्धार्थ बिग बॉस 14 हाउस में गए हुए थे। सिद्धार्थ वहा दो सप्ताह तक रुके हुए भी थे। सिद्धार्थ एक ऐसे विजेता है बिग बॉस के की वो लगातार ट्विटर पे ट्रेंड होते रहते है। बिग बॉस 14 से सिद्धार्थ शुक्ला  

सिद्धार्थ TRP KING -

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस हिस्ट्री के एक मात्रा ऐसे कंटेस्टेंट है जिनके ट्विटर पर इतने ज्यादा ट्रेंड चलते हो। जब तक बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ रहे तब तक उसकी TRP रेटिंग अच्छी रही। हलाकि वीकेंड का वॉर की TRP अभी भी सही आ रही पर वीकडेस में वो विएवेरशिप नहीं मिल रही जो बिग बॉस 13 में थी।

सेलिब्रिटीज ने कहा Sidharth Is The Best -

बिग बॉस 14 के बारे में जब टीवी कलाकारों से उनकी राय मांगी गयी तो उनका कहना था की उन्हें तो लग रहा की सीजन 13 ही चल रहा। और हर तरफ सिद्धार्थ शुक्ला का जोर देखने को मिल रहा है। जब तक सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस का पार्ट रहे तब तक। हर टास्क में वो अपना 100% देते नजर आये। उनके वजह से घर में कुछ न कुछ नया ट्विस्ट आता रहता था। बिग बॉस 14 में केवल दो हफ्तों में ही सिद्धार्थ शुक्ला ने सबको अपना दीवाना बना लिया।

सिद्धार्थ को दुबारा बुलाने की मांग -

बिग बॉस 14 से सिद्धार्थ के जाने के बाद बिग बॉस के दर्शको द्वारा सिद्धार्थ को वापस शो में लाने की मांग जारी है। इसके लिए सिद्धार्थ शुक्ला के कई फैंस ने ट्विटर पर ट्रेंड भी चलाया। पर कई लोगो का यह भी कहना है की सिद्धार्थ शुक्ला का घर में रहना नए कंटेस्टेंट को कर सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला की पर्सनालिटी ऐसी है की उनके समने कोई और नहीं दीखता। 

वही शो के मौजूदा कंटेस्टेंट जान कुमार शानू की माँ ने भी एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला की काफी तारीफ की। उनका कहना था की सिद्धार्थ शुक्ला का औरा ही काफी प्रभावशील है। उह्नोने कहा "You Can't Ignore Sidharth Shukla He is everywhere."

Bigg Boss 14 से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles