Stop using Sidharth Shukla; सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने जताई नाराजगी और ट्वीटर पर ट्रेंड किया Stop using Sidharth Shukla

Date:

Stop using Sidharth Shukla आज ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा हैं। उनके फैंस ने उनके नाम का इस्तेमाल करने पर जताई नाराजगी। और किया उनके लिए ट्वीटर पर ट्रेड, क्यो हुए #SidHearts नाराज जानिये। 

Stop using Sidharth Shukla- 

सिद्धार्थ शुक्ला आज भले ही हमारे बीच ना रहे हो। लेकिन उन्होने जो बिग बॉस 13 से अपने फैंस बनाये हैं। वो आज भी उनके लिए सोशल मीडिया पर ट्रेड करते हैं और उनके या उनके परिवार खिलाफ हो रही किसी भी चीज का विरोध करते हैं। वो आज भी सिद्धार्थ शुक्ला के हर एक मूवमेंट व अचीवमेंट को सेलिब्रेट करते हैं। फिर जब उनके नाम का कोई इस्तेमाल करे तो वो कैसे चुप रह सकते हैं। यही वजह हैं आज उन्होने सोशल मीडिया पर Stop using Sidharth Shukla ट्रेंड किया। 

आपको बता दे कि वो Jeena Zaroori Hai के प्रोड्यूसर से नाराज नजर आये क्योकि बिग बॉस एक्स कंटेस्टने विशाल कोटियां व दीपिका त्रिपाठी ने बताया कि ये गाना सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली के इजाजत के बिना ये गाना रिलिज किया गया हैं। मेकर्स इस गाने को फेमस करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसके बाद से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके लिए ट्रेंड करना शुरू कर दिया और एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई।

और उन्होने You Tube India से भी रिक्वेस्ट किया कि वो इस गाने को रिमूब कर दे। फैंस ने कहा उनकी परमिशन के बिना ये सब कैसे कर सकते हैं। उनकी फैमिली की Respect करनी चाहिए। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related