Sukesh Chandrasekhar केस में जैकलीन ही नहीं बॉलीवुड की इन बड़ी अभिनेत्रियों का नाम आया सामने

Date:

Sukesh Chandrasekhar Money Laundering Case/  कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर केस में एक के बाद एक बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) का नाम सामने आ रहा हैं। पहले जैकलीन ( Jacqueline Fernandez)  नोरा फतेही ( Nora Fatehi) के अलावा अब निक्की तंबोली (Nikkiy Tamboli ), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), श्रद्धा कपूर  (Shraddha Kapoor) व अन्य अभिनेत्रियों का नाम सामने आया हैं।

Sukesh Chandrasekhar Money Laundering Case-

सुकेश चंद्रशेखर के लिए एक ही बात कही जा सकती हैं कि ऐसा कोई बचा नहीं जिसे सुकेश ने ठगा नहीं हैं। सूत्रो की माने तो सुकेश से जेल में मिलने साल 2020 में 8 से 10 बॉलीवुड सेलेब्स पहुँचे थे। जिनका नाम सुकेश ने मेंशन किया हैं। जिसमें शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, निक्की तंबोली, चाहत खन्ना, जैकलीन, नोरा व अन्य अभिनेत्रियों का नाम बताया हैं। सुकेश ने हरमन बावेजा का भी नाम लिया हैं। 

कल सुनावाई के दौरान पिंकी व जैकलीन में हुई बहस-

सुकेश केस में कल जैकलीन फर्नांडिश व पिंकी दोनो में कल ईडी की पूछताछ के दौरान बहस छीड़ गयी । जहाँ पिंकी ने कहा कि जैकलीन को पता था कि सुकेश 200 करोड़ के फ्रॉड में जेल में बंद हैं। इसके बावजूद भी वो उससे महंगे गिफ्ट्स लेती रहती थी। जबकि जैकलीन ने कहा कि उन्हें सुकेश के बैकग्राउंड के बारे में कुछ भी पता नहीं था। 

दोनो के बीच गाली-गलौच तक हुई-

सूत्रो की माने तो बात इतनी बिगड़ गयी कि पूछताथ के दौरान पिंकी व जैकलीन के बीच गाली-गलौच  तक चली गयी।  जिसके बाद पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा। आठ घंटे बाद पूछताछ खत्म हुई। जैकलीन को कल पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है और जरूरत पड़ने पर उन्हें ईओडब्ल्यू द्वारा बुलाया जाएगा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related