सुशांत सिंह के वकील ने मुम्बई पुलिस पर लगाये आरोप, कहा कि इससे चार महीने पहले भी पुलिस ने केस दर्ज करने से किया था मना

0
135
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत Credit JagRuk Hindustan

सुंशात सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी खुलने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आये दिन नये-नये मामले सामने आ रहे हैं। अब मामला नेपोटिज्म से हटकर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेड रिया चक्रवर्ती पर आ गया हैं। बीते दिनों रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने धोखाधड़ी तथा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। तथा रिया के खिलाफ पटना में एफआईआर भी दर्ज कराया था। आज सुशांत सिंह के पिता के.के. सिंह के वकील विकास सिंह ने दावा किया हैं, कि मुम्बई पुलिस रिया चक्रवर्ती को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

क्या हैं पूरा मामला -

सुशांत सिंह के केस को देखने वाले लॉयर विकास सिंह ने मुम्बई पुलिस पर रिया चक्रवर्ती की मद्द करने का आरोप  लगाते हुए कहा- रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में  ये याचिका दायर की हैं। कि उनका केस बिहार पुलिस की जगह मुम्बई पुलिस को ट्रांसफर कर दिया जाये। तथा जांच को रोकने की  भी याचिका दायर की हैं, क्या ये सबूत काफी नहीं हैं। कि रिया की मुम्बई पुलिस में किसी व्यक्ति द्वारा मद्द की जा रही हैं।

क्यो रिया चक्रवर्ती ने इस केस में सीबीआई जांच की मांग करने की जगह केस को मुम्बई पुलिस को ट्रांसफर करने को कहा हैं। उन्होने ये भी कहा कि इससे पहले भी सुशांत सिंह के पापा ने मुम्बई पुलिस में सुशांत सिंह राजपूत की जान को खतरा बोलकर केस दायर करने की कोशिश की थी तथा मुम्बई पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया था।

क्या एफआईआर दायर करना चाहते थे सुशांत के पिता -

सुशांत सिंह राजपूत मामले की पैरवी कर रहे वकील विकास  सिंह ने बताया कि चार महीने पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफआईआर दर्ज करने की कोशिश की थी। उनका मामना था कि उनका बेटा गलत संगत में पड़ गया हैं। तथा उसके साथ कुछ अनहोनी भी हो सकती हैं। लेकिन मुम्बई पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया।

क्यो मना किया मुम्बई पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से -

सुशांत सिंह राजपूत

Credit JagRuk Hindustan

विकास सिंह ने बताया कि मुम्बई पुलिस ने सुशांत सिंह की फैमली द्वारा 4 महीने पहले एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया था। तथा मुम्बई पुलिस परिवार को बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम देने और उन्हें फंसवाने का दवाब बना रही थी। ये बात एकदम चौकाने वाली हैं। कि मुम्बई पुलिस रिया चक्रवर्ती पर कार्यवाही करने से साफ मना कर रही थी।

आज सुप्रीम कोर्ट ने भी सीबीआई द्वारा जांच कराने से इन्कार कर दिया गया हैं। तथा मुम्बई के गृहमंत्री ने भी इस केस में सीबीआई जांच कराने से माना करा दिया हैं।

कल सुशांत सिंह के पिता के.के.सिंह भी सुप्रीम कोर्ट में जा सकते हैं। तथा बिहार पुलिस ने अपना कार्य शुरू कर दिया हैं।

ऐसे ही देश दुनिया तथा मनोरंजन जगत से जुड़ी ताजा खबरो की जानकारी के लिए हमारे साथ आईये और फालो कीजिए हमारे फेसबुक पेज को और जुड़े रहिये हमारे जागरूक हिंदुस्तान साइट से। हमारे ट्विटर अकाउंट को फॉलो करे।​

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here