सुशांत सिंह राजपूत के पिता के द्वारा रिया चक्रवर्ती पर लगाए ये संगीन आरोप

0
244
सुशांत सिंह राजपूत
Sushant Singh Rajpoot Credit JagRuk Hindustan

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का राज समय के साथ और घहराता जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के घरवाले तथा उनके फैंस ने शुरू से ही इसे आत्महत्या मानने से मना कर दिया था। उनका कहना था की सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता। इस केस में कई बड़े बड़े लोगो के नाम सामने आये।  तथा मुंबई पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की। हालही में इस केस एक नया मोड़ आया है। जिसमे सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। आइये जानते है की सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कौन कौन से आरोप लगाए है।  

FIR में आयी कई हैरतंगेज़ बाते –

FIR की प्रति में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत की मौत का असली वजह बताया। उन्होंने कहा की उसका बेटा सुशांत बहुत भावुक इंसान था।  जिसका फायदा उठाकर रिया ने उसकी पहचान तथा पैसो का उपयोग किया। उन्होंने बताया पिछले साल मई में रिया सुशांत के संपर्क में आयी जिस समय सुशांत का करियर बुलंदी पर था। उसी समय से रिया ने सुशांत के साथ नजदीकियां बढ़ायी।  उन्होंने बताया की रिया व उसकी फैमली ने सोच समझकर मेरे बेटे का इस्तेमाल किया।

कैसे हुई इसकी शुरुवात -

सुशांत के पिता ने कहा की रिया व उसकी फैमली ने पहले तो सुशांत को मानसिक रूप से बीमार ठहराने की। उन्होंने कहा की इसकी शुरुवात तब हुई जब रिया ने सुशांत का घर जहा वो पहले रहता था उसे ये कह कर छुड़वा दिया की यहा कोई भूत प्रेत का साया है। और फिर सुशांत को अपनी फैमली के साथ रहने को कहा। जहा रिया व उसकी फैमली ने उसको मानसिक रूप से अस्थिर होने का भ्रम फैलाया। तथा डॉक्टर से इलाज कराने को कहा।

धीरे धीरे रिया तथा उसकी फैमली ने सुशांत के सारी संपत्ति पर अपना आदिपत्य करना शुरू कर दिया। उनका कहना था की रिया सुशांत को उसके घरवालो से बात भी नहीं करने देती थी।

सुशांत सिंह राजपूत

Credit JagRuk Hindustan

सुशांत को दवा का ओवर डोज देने की बात भी कही -

सुशांत के पिता ने बताया की रिया ने ना सिर्फ उनके बेटे को मानसिक रूप से बीमार बताने की कोशिश की बल्कि एक समय ऐसा भी था जब सुशांत को दवाइयों का ओवर डोज दिया जाता था। तथा मीडिया में ये खबरे थी की सुशांत को डेंगू हुआ है जबकि ऐसा कुछ नहीं था। उन्होंने यह भी बताया की रिया ने सुशांत के सारे एकाउंट्स तथा बिजनेस से सम्बंधित दस्तावेज अपने पास रख लिए थे। तथा इसी दौरान रिया ने सुशांत के सारे परिचित लोगो (पुराने कर्मचारी) को उनसे दूर कर दिया। तथा अपने लोगो को लगा दिया। साथ ही उनके पिता का कहना है की सुशांत उन्हें बताया करते थे। की ये लोग उन्हें पागल साबित करने की कोशिश कर रहे है। सुशांत ये भी कहा करते थे की ये लोग उन्हें पागल खाने भेजने को कहते थे।

बहन ने सुशांत को घर लाने की कोशिश भी की -

उन्होंने कहा की सुशांत की बहन ये सब सुनकर उन्हें घर वापस लेन की कोशिश भी की। पर रिया वह उसकी फैमली ने उन्हें मुंबई आने नहीं दिया। हालही में जब सुशांत घर आये तो रिया ने फ़ोन कर करके उन्हें वापस मुंबई आने को मजबूर कर दिया। 

सुशांत का करियर ख़त्म करने की धमकी भी देती थी -

उनके पिता ने बताया की रिया सुशांत को ये भी धमकी देती थी की अगर वह उनकी बात नहीं मानते है। तो वो उनके इलाज की रिपोर्ट्स सार्वजनिक कर देंगी व जिससे वह पागल साबित हो जायेंगे तथा उनको काम नहीं मिलेगा। और उनका करियर ख़त्म हो जायेगा। सुशांत के पिता ने कहा की रिया उन्हें फिल्मो में काम भी नहीं करने देती थी जब भी कोई फिल्म ऑफर आता तो वो बोलती की सुशांत तभी उस फिल्म को करेंगे जब वो उनकी हेरोइन रिया को बनाते है।

14 जून से कुछ दिन पहले की घटना -

सुशांत के पिता ने कहा की जब रिया को यह पता चल गया की अब सुशांत के पास कुछ नहीं है। तब 8/06/2020 को सुशांत के साथ ब्रेकअप कर लिया तथा घर का सारा कैश, जेवर एटीएम कार्ड पिन, बैंक अकाउंट डिटेल्स लेके चली गयी व सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया। और उसके अगले दिन ही सुशांत की अस्थायी रूप से कार्यरत मैनेजर ने आत्महत्या कर ली।  जिससे सुशांत डर गए उन्होंने अपने घर में सारी बाते बताई जिससे उनकी बहन उनसे मिलने गयी।  बहन ने सुशांत को समझाया भी की कोई गलत कदम न उठाये वो सब उनके साथ है। ​ 2-3 दिन वह रुक कर वापस आ गयी और 14 जून को सुशांत ने आत्महत्या कर ली। 

CBI जाँच की मांग -

सुशांत सिंह राजपूत

Credit JagRuk Hindustan

कुछ दिन पहले रिया ने खुद ही देश के गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत मामले की सीबीआई जाँच की मांग की थी।  पर सुशांत के पिता द्वारा रिया वह उनकी फैमली पर लगाए यह आरोप काफी संगीन है। ख़बरों की माने तो बिहार पुलिस ने उनकी ये रिपोर्ट लेते हुए। बिहार से मुंबई के लिए अपने अफसरों की​ 4 सदस्यी टीम रिया से पूछताछ के लिए भेज दी है। 

इस केस में मुंबई पुलिस द्वारा महेश भट्ट से भी पूछताछ की जिसमे कई चौकाने वाले खुलासे हुए। सूत्रों की माने तो महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती के साथ उनके सम्बन्ध होने किआ बात भी मानी है। जो की इस मर्डर मिस्ट्री को नया मोड़ दे रहे है।

ऐसे ही देश दुनिया तथा मनोरंजन जगत से जुड़ी ताजा खबरो की जानकारी के लिए हमारे साथ आईये और फालो कीजिए हमारे  फेसबुक   पेज को और जुड़े रहिये हमारे जागरूक हिंदुस्तान साइट से। हमारे ट्विटर अकाउंट को फॉलो करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here