सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज किया केस धोखाधड़ी का लगाया आरोप

0
364
सुशांत सिंह राजपूत
Credit JagRuk Hindustan

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेड रिया चक्रवर्ती पर आये दिन सवाल उठ रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनके पिता ने कई बार ये बयान दिया था। की सुशांत सिंह राजपूत किसी बंगाली लड़की के  चक्कर में परेशान रहते थे। वो बंगाली लड़की कोई और नहीं हैं, रिया चक्रवर्ती हैं। पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की थी। कुछ दिन पहले लेकिन कोई सबूत ना मिलने पर उन पर कोई केस दर्ज नहीं किया।

लेकिन आज ये खबर आयी हैं, कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता कें.के. सिंह जी ने रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज करा दिया हैं। उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत से पैसे ऐठने का आरोप लगाया हैं।

क्यों कराया रिया पर केस दर्ज -

सुशांत सिहं राजपूत द्वारा 14 जून को अपने मुम्बई स्थित अपार्टमेन्ट में सुसाइड करने की खबर आयी थी। उस समय उनके पिता तथा परिवार के लोग पटना स्थित अपने घऱ पर थे। उन्हें जैसे ही ये खबर मिली पहले तो उन्होने इस बात पर विश्वास नहीं किया। उनका आज भी यही कहना  हैं, कि उनका बेटा सुसाइड नहीं कर सकता हैं। जरूर वो किसी साजिश का शिकार हुआ हैं।

उनका कहना था कि सुशांत ने मौत से पहले अपने घरपर कॉल करके बात भी की थी। जब बात कि थी तब वो बहुत ही खुश थे। लेकिन दोपहर में उनके सुसाइड की खबर ने उनको चौका दिया।

​उन्होंने उस समय यह भी बयान दिया  था कि जब सुशांत नवम्बर में अपने घर पटना पूजा कराने गये थे। तब उन्होने कहा था कि वो अगले नवम्बर तक शादी कर सकते हैं। लेकिन कुछ दिन बाद ही उनको यह भी खबर मिली की सुशांत किसी बंगाली लड़की की वजह से बहुत ज्यादा परेशान रहते थे।

क्यों उठ रहे हैं, रिया चक्रवर्ती पर सवाल -

रिया चक्रवर्ती से मुम्बई पुलिस ने भी पूछताछ की क्योकि वो सुशांत सिंह राजपूत की ना  केवल गर्लफ्रेंड ही अपितु वो उनकी बिजनेस पार्टनर भी थी। बता दे सुशांत सिंह राजपूत की ज्यादातर कम्पनियों में रिया चक्रवर्ती  और उनके भाई का शेयर था। 

महेश भट्ट के साथ सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की लगातार फोटो वायरल हो रही  थी। तथा महेश भट्ट ने रिया  चक्रवर्ती से कुछ दिन पहले ही कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत प्रवीन बॉबी की राह पर चल चुके हैं। प्रवीन बॉबी की भी मौत बहुत ही  रहस्यमय तरीके से हुई थी। इसलिए लोगो को उनपर और भी ज्यादा शक हो रहा था।

रिया चक्रवर्ती को ये पता था कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में हैं, और डॉक्टर्स से इलाज भी करा रहे हैं। इसके बाद भी उन्होने सुशांत सिंह राजपूत से उनकी मृत्यु के 6  दिन पहले ही ब्रेक-अप कर लिया था। और उनको अकेले छोड़कर चली गयी थी।

बिहार पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही -

​सुशांत सिंह राजपूत के पिता जी के  द्वारा रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज कराने के बाद बिहार के पटना से 4 सदस्यीय टीम जांच के लिए मुम्बई रवाना हो चुकी हैं।  इस मामले में कई लोगो की गिरफ्तारी भी हो सकती हैं।

इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा मुम्बई पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठाया जा चुका हैं। और उनके फैंस द्वारा सीबीआई जाँच की मांग की जा रही हैं। उनके फैंस द्वारा सीबीआई जांच की मांग करते हुए। ट्वीटर पर हर रोज हैंस टैग चलाया जा रहा हैं।

ऐसे ही देश दुनिया तथा मनोरंजन जगत से जुड़ी ताजा खबरो की जानकारी के लिए हमारे साथ आईये और फालो कीजिए हमारे  फेसबुक   पेज को और जुड़े रहिये हमारे जागरूक हिंदुस्तान साइट से। हमारे ट्विटर अकाउंट को फॉलो करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here