सुशांत सिंह राजपूत को 2017 से ही पागल घोषित करने की कोशिश की जा रही थी

0
215
सुशांत सिंह राजपूत
Credit JagRuk Hindustan

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हालही में उनके पिता के.के सिंह जी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर धोखाधड़ी तथा सुशांत को मानसिक रूप से पागल घोषित करने का आरोप लगाया हैं। जिसको लेकर उन्होने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में केस भी दर्ज कराया हैं।

आज बिहार पुलिस मुम्बई पहुचँ भी गयी हैं तथा मुम्बई क्राइम ब्रांच से मीटिंग भी कर रही हैं। बताया जा रहा हैं, कि रिया चक्रवर्ती ये चाहती हैं, उनका केस बिहार पुलिस से मुम्बई पुलिस को ट्रांसफर कर दिया जाये। इसके लिए उन्होने सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर कराई हैं।

कुछ दिन पहले ही लेखक अपूर्व असरानी ने ट्वीट के जरिये सुशांत सिंह राजपूत के ट्वीट का स्क्रीन शार्ट शेयर किया था। जिसमें एक आर्टिकल के बारे में बताया था। उस आर्टिकल में 2017 में ही सुशांत सिंह राजपूत को मानसिक रूप अस्वस्थ ठैहराने की कोशिश की गयी थी।

क्या ट्वीट किया अपूर्व असरानी ने -

लेखक अपूर्व असरानी ने ट्वीट के जरीये सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना ट्वीट शेयर किया  जिसमें 11 जनवरी 2017 का एक आर्टिकल था। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के मानसिक स्वास्थ पर सवाल उठाये गये थे। इसके बाद अपूर्व ने ये भी कहा की मैं ये सब किसी पब्लिक स्टंट के लिए नहीं कर रहा हूँ। मैं सुशांत को जानता था। मैं समझ सकता हूँ, कि सुशांत किस दौर से गुजर रहा था। जब कुछ लोगो द्वारा उसकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही हो।

उस ट्वीट को शेयर करते हुए क्या कहा था सुशांत ने -

जब 2017 में सुशांत सिंह राजपूत को उस आर्टिकल के बारे में पता चला था तब उन्होने लिखा था  कि- आप मेरा मजाक बना रहें हैं। वो तो ठीक हैं लेकिन आप Sarte, Escher और Joel जैसे लोगो के बारे में भी कह रहे हैं, कि उन्होने अपनी जिंदगी में बकवास किया हैं। इसके बाद सुशांत ने उस ट्वीट में कई बड़े-बडे दार्शनिको, कालाकारों की कही लाइनों को भी अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया था।

​अपूर्व के द्वारा सुशांत के इस ट्वीट को शेयर करने पर शेखर कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

शेखर कपूर द्वारा दी गयी प्रतिक्रिया -

अपूर्व असरानी ने जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर किया। उसको देखते ही तुरन्त शेखर कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी उन्होने कहा कि- हे भगवान मुझे तो ये सब पता ही नहीं था कि ऐसा भी कुछ चल रहा हैं। इस ट्वीट में लिखी हर एक लाइन सुंशात के तेज दिमाग को दर्शाती हैं। जिसने भी ये आर्टिकल लिखा हैं। वो खुद सामने आ जाये और अब खुद को पागल घोषित करने की कोशिश करे। और वो जो भी पत्रकार हैं, जिसने भी ऐसा लिखा हैं, मैं उसको देख लूगां।

सुशांत सिंह राजपूत

Credit JagRuk Hindustan

आज सुशांत सिंह राजपूत के लॉयर ईशान सिंह भदौरिया ने भी एक ट्वीट करके किसी बडी ब्रेकिंग न्यूज की बात की थी। अब तो ये आने वाला व्यक्त ही बातयेगा कि वो क्या बड़ी ब्रेकिंग न्यूज हैं। और रिया चक्रवर्ती पर लगाये गये सुशांत सिंह के पापा द्वारा आरोप से रिया चक्रवर्ती पर क्या कार्यवाही होती हैं।

आज भी उनके चाहने वालो और उनके फैंस का यही कहना हैं, कि ये आत्महत्या नहीं ये मर्डर हैं। अब तो इसी बात का इंतजार हैं, कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य कब सामने आयेगा।

ऐसे ही देश दुनिया तथा मनोरंजन जगत से जुड़ी ताजा खबरो की जानकारी के लिए हमारे साथ आईये और फालो कीजिए हमारे  फेसबुक   पेज को और जुड़े रहिये हमारे जागरूक हिंदुस्तान साइट से। हमारे ट्विटर अकाउंट को फॉलो करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here