Sandeep Nahar; सुशांत सिंह राजपूत के एक और दोस्त संदीप नाहर ने की खुदखुशी वीडियो जारी करके बताया मौत की वजह

0
29
Sandeep Nahar
Credit JagRuk Hindustan

Sandeep Nahar जिन्होने सुशांत सिहं राजपूत के साथ धोनी द अनटोल्ड स्टोरी व अक्षय कुमार के साथ केसरी मूवी में अहम किरदार निभाया था। उन्होने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके खुदखुशी कर ली। 

विस्तार-

Sandeep Nahar(संदीप नाहर) जो कि एक बॉलीवुड अभिनेता हैं। उन्होने अपने घर में सीलिंग फैन से फॉसी लगाकर खुदखुशी कर ली। उनकी पत्नी ने उनका कमरा देर तक ना खुलने के बाद कारपेन्टर की मदद से जब उनके कमरे का दरवाजा खोला तब उनका शव फन्दे से लटका हुआ पाया। जिसके बाद वो Sandeep Nahar को अस्पताल ले गयी। जहाँ पर खुदखुशी का मामला होने पर एक अस्पताल ने एडमिट करने से मना कर दिया। तथा दूसरे अस्पताल ले जाते ही उनको मृत्यु घोषित कर दिया।

जिसके बाद उन्होने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं। तथा पुलिस द्वारा उस कार्पेटन्टर की गवाही भी ली जायेगी। उनकी पत्नी कहना हैं, कि उन्होने Sandeep Nahar के शव को दो लोगो की मद्द से नीचे उतारा हैं। 

पुलिस का कहना हैं, कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु की असली वजह पता लग पायेगी। लेकिन खुदखुशी करने से पहले Sandeep Nahar ने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया था। 

क्या कहा था Sandeep Nahar ने वीडियो में-

संदीप नाहर ने उस वीडियों में अपनी खुदखुशी की वजह अपनी पत्नी द्वारा मानसिक उत्पीड़न को बताया जिसकी वजह से उन्होने खुदखुशी जैसे कदम को उठाना सही समझा। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here