Tandav Web Series को बैन करने की मांग सीरीज में हिन्दू धर्म का अपमान करने की बात प्रकाश जावड़ेकर

0
77
Tandav Web series
Credit JagRuk Hindustan

ट्विटर पर आ सुबह से Twitter पर Tandav Web Series की मांग चल रही है। आइये हम आपको बताते है क्या है इसके पीछे का कारण। क्यों तांडव वेब सीरीज को बैन करने की मांग ट्विटर पर चल रही है। वही कई लोगो ने इस मुद्दे पर सूचना प्रसारण मंत्री से कड़े कदम उठाने की मांग उठायी।

Ban Tandav Web Series -

तांडव वेब सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर भारी बवाल चल रहा है। इस वेब सीरीज में सैफ अली खान भी एक अहम् किरदार अदा कर रहे है। उनके साथ डिम्पल कपाड़िया भी इस वेब सीरीज का हिस्सा है। यह वेब सीरीज 15 जनवरी 2021 को रिलीस हुई थी। अब इस वेब सीरीज के कुछ हिस्सों को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा है। वेब सीरीज में हिन्दू देव भगवान शिव का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है। जो हिन्दू धर्म की भावना को आहात करता है। कहा जा रहा है की Tandav Web Series में भगवान शिव को गाली देते हुए दिखाया गया है।
वही इस वेब सीरीज के कुछ हिस्सों को लोग जामिया और JNU में हुए प्रोटेस्ट से भी जोड़ा जा रहा है। यह वेब सीरीज देश की राजधानी दिल्ली की कहानी पर आधारित है। #BanTandav

BJP नेताओ ने बैन करने की मांग करी -

वही तांडव वेब सीरीज को लेकर कई BJP नेताओ ने आपत्ति जताई है। BJP नेता कपिल मिश्रा ने Tandav Web Series को बैन करने की मांग करी है। उनका कहना है की Tandav हिन्दू धर्म के खिलाफ है। और यह देश में दंगा फ़ैलाने की एक साजिश है। कपिल मिश्रा में अपने एक वीडियो में इस वेब सीरीज के बैन न होने पर दंगा होने की आशंका जताई।

प्रकाश जावड़ेकर से इस्तीफे की मांग -

वही ट्विटर पर एक ट्रेंड में प्रकाश जावड़ेकर से इस्तीफे की मांग भी की जा रही है। प्रकाश जावड़ेकर भारतीय सूचना प्रसारण मंत्री है। ऐसे में लोग उनपर आरोप लगा रहे है की वो इस तरह की वेब सीरीज को कैसे प्रसारित होने की अनुमति दे सकते है। वही कई लोगो ने इस मुद्दे पर प्रकाश जावड़ेकर से कड़ोर कदम उठाने की मांग की है। 

आपकी क्या राय है इस मामले को लेकर Comment Section में हमसे साँझा करे।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here