लखनऊ में पकड़े गए आतंकवादियों के तार यूपी के कानपुर तक पहुंचे कानपुर से पुलिस के टीम ने

Date:

लखनऊ में पकड़े गए आतंकवादियों के तार यूपी के कानपुर तक पहुंचे पुलिस की टीम ने कानपुर के कुछ इलाको में जाँच तेज कर दी है। यूपी के लखनऊ में पिछले दिनों से पुलिस हाई अलर्ट पर है। जिसके पीछे की वजह हालही में लखनऊ में पुलिस के टीम ने दो आतंकवादियों को गिरफ्त में लिया।

Terrorist Caught in Lucknow

कानपुर से गिरफ्त में संदिग्ध -

जबसे सूबे में पुलिस को आतंक की साजिश की भनक लगी है। तबसे प्रदेश सरकार और पुलिस प्रसाशन हाई अलर्ट पर है। जिसके बाद से सूबे के प्रमुख जिलों में प्रमुख स्थानों पर पुलिस की तैनाती बढ़ा दी है। वही कानपुर में भी पुलिस प्रसाशन कई जगहों पर संदिग्धों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही है। इस दौरान ATS की टीम ने जाजमऊ बेकनगंज और चमनगंज से चार से पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है। हालांकि स्थानीय पुलिस को इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।

रेलवे और बस स्टेशन पुलिस तैनाती -

प्रदेश के कई प्रमुख रेलवे और बस स्टेशन पर पुलिस की स्पेशल टीम आने जाने वालो पर नजर बनाये है। सुरक्षा के दृषिकोण से संदिग्धों की तलाश भी जारी है। सभी डीसीपी को अपने इलाके में हाई अलर्ट पर रखा गया है। ऐसे में पुलिस सभी संभावित तथ्यों की जाँच में लगी हुई है।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related