अक्षय कुमार की नयी वेबसेरीज़ जाने कौन सी वेबसेरीज़ में दिखेंगे खिलाडी कुमार

0
116
अक्षय कुमार नयी वेबसेरीज़
Credit JagRuk Hindustan

खबरों की माने तो खिलाडी अक्षय कुमार वेब सीरीज करने जा रहे है। अभी तक आपने खिलाडी अक्षय कुमार को आप सभी ने फिल्मे करते देखा है। और उन्होंने काफी सारी हिट फिल्मे भी दी है। लेकिन अब अक्षय कुमार को एक नए अंदाज में एक वेब सीरीज में देखने को मिलेंगे।

द एन्ड वेबसेरीज़ में दिखेंगे अक्षय कुमार -

'द एंड' वेब सीरीज से खिलाडी अक्षय कुमार डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है। यह सीरीज स्टंट बेस्ड शो होगा। इसमें खिलाडी कुमार कई खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगे। जिसके लिए वो जाने जाते है। इसके साथ ही इस वेब सीरीज 'द एंड' की लॉन्चिंग हो चुकी है। और इस वेब सीरीज में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर भी नजर आएँगी। खबरों की माने तो इस वेब सीरीज के लिए अक्षय कुमार को 90 करोड़ फीस मिल रही है। लेकिन अभी खिलाडी अक्षय कुमार लन्दन में अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग में ब्यस्त है।

क्या है शो का प्लॉट  -

खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार 53 साल के हो गए है। खिलाडी कुमार का जन्म 9 सितम्बर 1967 को अमृतसर में हुआ था। इस समय अक्षय कुमार अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। जितनी भी फिल्मे 2019 में रिलीज हुई वो सभी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। वेब सीरीज 'द एंड' की लॉन्चिंग पर अक्षय कुमार खतरनाक स्टंट करते हुए देखे गए।

करीना होंगी साथ -

'द एंड' वेब सीरीज में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर भी दिखाई देने वाली है। यह अक्षय कुमार की पहली वेब सीरीज होगी जो स्टंट से भरपूर होगी। और कई सरे खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे। अक्षय ने स्टंट्स कर इस बात का ऐलान कर बताया की वे डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है। अक्षय की यह सीरीज अमेजन प्राइम के साथ होगी जो एक्शन से भरपूर होगा। यह वेब सीरीज स्टंट बेस्ड शो है।

बेटे आरव के कहने पर कर रहे वेबसेरीज़ -

खबरों की माने तो अक्षय कुमार को ओटीटी सीरीज करने के लिए राजी करने वाला कोई और नहीं उनके बेटे आरव का हाथ है। जिसकी वजह से अक्षय ने ओटीटी सीरीज करने के लिए तैयार हो गए। जहा अक्षय को मानाने में आरव का हाथ है, और बताया जा रहा है की अक्षय के इस फैसले की पीछे उन्हें ऑफर की गयी मोती फ़ीस है। 'द एंड'  वेब सीरीज करने के लिए उन्हें 90 करोड़ का ऑफर मिला है  फिलहाल अभी अक्षय कुमार अपने आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग में ब्यस्त है।

मनोरंजन जगत से जुडी हर अपडेट पाने के लिए हमारी वेबसाइट जागरूक हिंदुस्तान से जुड़े। आप हमारे फेसबुकऔरट्विटर अकाउंट को फॉलो कर हमारे नए आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here