K-Pop Music BTS के गाने सुनने पर इस देश की सरकार ने दी मृत्यु दंड की सजा

0
0
K-Pop BTS Band
Credit JagRuk HIndustan

K-Pop Music को लेकर इस देश के लीडर ने बैन लगा दी हैं। जिसमें BTS Band Member भी आते हैं, जिनकी दीवानगी पूरी दुनिया में सर चढ़ कर बोलती हैं। दुनिया के हर एक कोने में इस बैंड के फैन्स देखने को मिल जायेगे। अभी हालही में BTS का गाना Butter काफी ज्यादा हिट हुआ हैं। और कई सारे रिकार्ड बनाये हैं।

K-Pop Music सुनने पर मृत्यु दंड-

North Korean Leader Kim Jong-un ने K-Pop Music को ‎Vicious Cancer कहा हैं, और कहा हैं, यदि नार्थ कोरिया का कोई भी नागरिक K-Pop के गाने सुनते हुए मिला तो उसको मृत्यु दंड की सजा दी जा सकती हैं। उनका कहना हैं, कि इनके गाने हमारे Youth को Spoil कर रहे हैं।

जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गयी क्योकि K-Pop Music पूरी दुनिया में फेमस हैं। इसका सबसे फेमस Band BTS हैं। जिनके फैंस जगह देखने को मिलते  हैं। ये एक साउथ कोरिया का बैंड हैं। इस बैंड में total 7 Members हैं। और इनका गाना Butter, Diamond काफी ज्यादा हिट हुआ हैं। और billboard Chart 2021 में ये अपने 3 गानो के साथ लगातार नंब वन पर हैं।

इनके फैंस खुद को BTS Army कहते  हैं।  ऐसा कहा जाता हैं, कि इनके सबसे ज्यादा फैंस लड़किया हैं।

जबसे ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। नार्थ कोरिया के BTS Fans को इस बात का दुख हो सकता हैं।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here