टाइम्स ऑफ इंडिया पर लगा आरोप ‘काले बाबा’ उर्फ नासिर जो की महिलाओं का लखनऊ में यौन शोषण के आरोपी को “अभियुक्त तांत्रिक” कहा

Date:

टाइम्स ऑफ इंडिया पर आरोप लगा इस्लामिक धर्मगुरु 'काले बाबा' उर्फ नासिर जो की लखनऊ में सैक्स रैकट आ आरोपी हैं, उसको टाइम ऑफ इंडिया ने तात्रिंक कहकह मामले को हिन्दू स्पेन देने की कोशिश की हैं। जिसके वजह से ट्वीटर पर तात्रिंक ट्रेंड कर रहा हैं और लोग टाइम्स ऑफ इंडिया पर आरोप लगा रहे हैं।

विस्तार-

लखनऊ के एक मजार में जो कि ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद में स्थित हैं उस माजार का नाम जामा माजार हैं, वहाँ पर एक इस्लामिक धर्मगुरू जो कि मजार का केयरटेकर हैं, और काले बाबा के नाम से प्रसिद्ध हैं। उसको गुरूवार को सेक्स रैकट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हैं। काले बाबा का वास्तविक नाम नासिर हैं, जो कि इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करता था।

इसके बारे में वहाँ के आसपास रहने वाले लोगो द्वारा लगातार मजार को लेकर शिकायते मिल रही थी। कुछ लोगो ने माजार के पास लगे हुए एक कैमरे में किसी पुरूष और महिला को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और इस पूरी घटना को कैमरे में कैद किया था।

क्यो लगा टाइम्स ऑफ इंडिया पर आरोप-

टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपने द्वारा लिखे हुए आर्टिकल में आरोपी इस्लामिक धर्मगुरू को तात्रिंक कहकर पुकारा और अपने पाठको को भ्रमित किया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में उस आरोपी का नाम नासिर भले ही लिखा गया हो लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया के आर्टिकल का मुख्य शीर्षक में सेक्स रैकेट में गिरफ्तार तात्रिंक लिखा गया था।

जब कि तात्रिंक का मतलब होता हैं, तंत्र विद्या का ज्ञान होनो और तात्रिंक शब्द का प्रयोग हिन्दू धर्म में किया जाता हैं। जिसकी वजह टाइम्स ऑफ इंडिया का आर्टिकल पढ़ने वाले पाठको के मन में शीर्षक देखकर यह धारणा बनेगी की अपराध हिन्दू धर्म गुरू द्वारा किया गया हैं। जबकि आरोपी का सम्बन्ध इस्लामिक धर्म से हैं।

जिसको लेकर लोगो द्वारा विरोध किया जा रहा हैं, कि टाइम्स ऑफ इंडिया ने ऐसा करके इस मामले को हिंदू स्पिन देने की कोशिश की हैं। और तात्रिंक शब्द को लेकर लगातार ट्वीटर पर आपत्ति जतायी जा रही हैं।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related