आज का राशिफल जानिये कैसा रहेगा आपका दिन कुभ व कन्या राशि वाले भूल कर भी ना करे ये काम

Date:

Today Rashifal (आज का राशिफल) जानिये राशि के अनुसार किन जातको का कैसा बीतेगा आज का दिन 

Today Rashifal (Aaj Ka Rashifal)-

मेष राशिफल 23 अप्रैल 2022-

आज के दिन आप भूमि,भवन और वाहन की खरीदारी कर सकते हैं, आपके भौतिक सुख-शांति व सम्प्रदा में वृद्धि होगी। आपका स्वास्थ्य भी पहले से अच्छा रहेगा।

 क्या ना करे- भूल कर भी आज के दिन गृह कलेश ना करे।

वृष राशिफल 23 अप्रैल 2022-

आज का दिन व्यापारी वर्ग के लिए अच्छा प्रतीत हो रहा है. वे नई योजनाएं बना सकेंगे. नए बिजनेस में भी उन्हें आर्थिक लाभ की संभावना है. विदेश में रहने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों से समाचार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे. आपको लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है। प्रेम की स्थिति भी पहले से बेहतर रहेगी। 

क्या ना करे- आज अत्याधिक क्रोध ना करे।

मिथुन राशिफल 23 अप्रैल 2022-

आज के दिन आपका स्वास्थ्य एवं व्यापार ठीक रहेगा, आपके आर्थिक मामले सुलझेगें। आपके प्रेम की स्थिति काफी अच्छी रहेगी। ईश्वर की आराधना, जाप और आध्यात्मिकता से आपको शांति का अनुभव होगा।

क्या ना करे- आज किसी प्रकार की चिकित्सक सर्जरी ना कराये और वाणी अनियंत्रित ना करे।

कर्क राशिफल 23 अप्रैल 2022-

आज के दिन आपका आर्थिक कद बढे़ाग, जिससे समाज में आप सराहे जायेे,जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होना, आपको प्रेम का साथ मिलेगा। 

क्या ना करे- मानसिक चंचलता ना करे।

सिंह राशि 23 अप्रैल 2022-

मेहनत और पेशेवर प्रयासों से उपलब्धियां बढ़ेंगी. जिम्मेदारी से कार्य करेंगे. सेवा क्षेत्र में प्रभावी रहेंगे. नीति नियम नैतिकता से चलेंगे। प्रेम व स्वास्थ्य स्थिति ठीक रहेगी। 

क्या ना करे- आज के दिन आप खर्च की अधिकता ना करे।

कन्या राशि 23 अप्रैल 2022-

आज कोई शुभ समाचार मिलने से बहुत बड़ी चिंता दूर होगी। परिवार की सुख शांति आपके लिए प्राथमिकता रहेगी। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी रुचि बढ़ेगी। बच्चों की पढ़ाई और भविष्य संबंधी योजनाओं को बनाने में भी किसी खास व्यक्ति का सहयोग मिलेगा।

क्या ना करे- आज के दिन आप खर्च की अधिकता ना करे। 

तुला राशि 23 अप्रैल 2022-

ग्रह स्थिति बहुत ही अनुकूल बनी हुई है। अपनी वित्तीय योजनाओं को क्रियान्वित करने में उचित समय लगाएं। आपको महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल हो सकती है। मन मुताबिक तरीके से कार्य बनते जाने से आप फ्रेश और तनाव मुक्त रहेंगे।

क्या ना करे- आज के दिन संतान की सेहत पर ध्यान दे।

वृश्चिक राशि 23 अप्रैल 2022-

आज के दिन भाग्यवश आपका काम बनेगा, आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा व रूका हुआ कार्य चल पड़ेगा। प्रेम का साथ मिलेगा।  अगर घर में नवीनीकरण संबंधी कार्य शुरू हो रहा है, तो वास्तु सम्मत नियमों का भी जरूर प्रयोग करें।

क्या ना करे- आज अपने मान-सम्मान से समझौता ना करे।

धनु राशि 23 अप्रैल 2022-

अपनी क्षमता पर विश्वास रखें तथा अपने सपने और कल्पनाओं को पंख दे। किसी रिश्तेदार के यहां धार्मिक उत्सव में भी जाने का प्रोग्राम बनेगा। रुका हुआ पैसा निकलवाने के लिए भी समय अनुकूल है।

क्या ना करे- आज के दिन कोई भी नया कार्य ना करे।

मकर राशि 23 अप्रैल 2022-

आर्थिक मामलों को हल करने के लिए दिन बहुत अनुकूल है। नई योजनाएं बनेंगी और रुके हुए मामले भी निपट सकते हैं।घर में बड़े बुजुर्गों का भी स्नेह एवं आशीर्वाद बना रहेगा। कुल मिलाकर खुशी और संतोष भरा दिन व्यतीत होगा।  कोई अपने फायदे के लिए इनका गलत इस्तेमाल भी कर सकता है। ऑफिस का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। सहयोगियों के साथ उचित सामंजस्य रहेगा।

क्या ना करे- आज के दिन कोई भी अति ना करे।

कुभ राशि 23 अप्रैल 2022

लंबे समय से चली आ रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। दिन सफलता दायक है। आप जिस काम में हाथ डालेंगे सफलता ही मिलेगी। आपके द्वारा लिया गया कोई महत्वपूर्ण निर्णय निकट भविष्य में आप के लिए लाभदायक परिस्थितियां बनाने वाला है।

क्या ना करे- आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर कोई लापरवाही ना करे।

मीन राशि 23 अप्रैल 2022-

आज के दिन विद्यार्थियों के लिए उत्तम रहेगा, आपके निर्णय लेने की क्षमता  बहुत अच्छी रहेगी। आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। विद्यार्थियों को शिक्षा और करियर से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलेगी।

क्या ना करे- आज के दिन अत्याधिक खर्च ना करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related