Top 20 Television Stars of The Week (27 Dec To 3 Jan) सिद्धार्थ शुक्ला Topped The List

0
192
Top 20 Television Stars
Credit JagRuk Hindustan

टेलीविज़न इंडस्ट्री में किस स्टार का कितना दबदबा है और उसकी दर्शको में कितनी फैन फॉलोविंग है। इसका पता हर हफ्ते निकलने वाली सेलेब्रटी रैंकिंग से पता चलता है। दिसंबर 27 से जनवरी 3 के बीच की टॉप 20 टेलीविज़न सेलेब्रटी रैंकिंग बाहर आयी है। आइये हम आपको बताते है इस हफ्ते की Top 20 Television Stars में कौन सा सितारा रहा सबसे आगे। किसको मिली कौन सी position -

TOP 20 Television Stars -

इस हफ्ते की जो Top 20 Television Stars of the Week की लिस्ट आयी है। उसमे सिद्धार्थ शुक्ला पड़े सब पर भारी। हर बार की तरह इस बार भी सिद्धार्थ शुक्ला Top 20 टेलीविज़न स्टार्स की इस रैंकिंग में टॉप पर बने हुए है। वही सिद्धार्थ के साथ दूसरे नंबर पर शहनाज़ गिल का नाम है। जिस तरह की फैन फॉलोविंग सिद्धार्थ शुक्ला की है।सिद्धार्थ शुक्ला का इस लिस्ट को टॉप करना कोई बड़ी बात नहीं है।  
हालही में सिद्धार्थ शुक्ला गोवा में New Year सेलिब्रेट करते नजर आये। वहाँ पर भी सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैंस से घिरे नजर आये। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल वहा एक सांग की शूटिंग कर रहे है। जोकि वेलेंटाइन डे के दिन रिलीस होना है। इस सांग का नाम Habit बताया जा रहा है। इस Song की शूटिंग से रिलेटेड कई सारी फोटोज हालही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आयी।

कौन कौन है इस List में -

पहले नंबर पर सिद्धार्थ शुक्ला और दूसरे पर शहनाज़ गिल के साथ इस लिस्ट में तीसरे नो पर जन्नत जुबैर है। इसके साथ कई अन्य सेलिब्रिटी भी की इस लिस्ट में शामिल है। जिनका नाम निचे लिस्ट में दिया है।

  1. सिद्धार्थ शुक्ला
  2. शहनाज़ गिल
  3. जन्नत जुबैर
  4. जेनिफर विंगेट
  5. बरुन सोबती
  6. कपिल शर्मा
  7. शनाया ईरानी
  8. हिना खान
  9. दिव्यांका
  10. हेली शाह
  11. पार्थ सामंथा
  12. अवनीत कौर
  13. अनुष्का सेन
  14. दृष्टि धामी
  15. विजयेंद्र कुमेरिआ
  16. रुबीना दिलायक
  17. करन ग्रोवर
  18. ररहुल सुधीर
  19. मोनी रॉय
  20. जैस्मिन भसीन

मनोरंजन जगत से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here