कानपुर: दो युवतियों को आपस में हुआ प्यार परिजनो के विरोध करने पर शादी करके थाने पहुचँ गयी

0
105
कानपुर बर्रा दो लड़िकयों शादी
Credit JagRuk Hindustan

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में दो लड़कियाँ घर से गायब थी। जब घऱ वाले थाने में रिपोर्ट लिखाने गये तो वो लड़िकयाँ थाने में माला पहनकर पहुँच गयी। जिसके कार परिवार वालो ने थाने में काफी ज्यादा हंगामा किया। और एक-दूसरे पर आरोप लगाया। कानपुर के बर्रा में दो लड़िकयों ने कि शादी

क्या हैं पूरा मामला-

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में परिजनों द्वारा दो लड़िकयों के लापता होने की रिपोर्ट लिखायी गयी। जिसके बाद पुलिस ने उन लड़कियों को फोन किया तो दोनो लड़कियाँ थाने में शादी करके पहुचं गयी। और बताया कि अगर हमें अलग किया गया तो अपनी जान दे देगे। जिसके बाद परिजनो ने पुलिस थाने में बहुत ज्यादा हंगामा किया पुलिस के काफी समझाने के बाद उनके और किसी एक के घर रखने की बात कहने पर मामला शांत कराया गया तथा उन्होने कहा कि अगर एक साथ किसी के घर में नहीं रही तो दोनो अलग कही रूम लेकर रहेगी।

क्या कहना हैं, लड़कियों का-

पुलिस द्वारा पूछे जाने पर बीएसी की छात्रा ने बताया कि उनकी माँ उनको बहुत मारती-पीटती थी। जिसके कारण वो पड़ोस में रहने वाली लड़की के करीब आ गयी। उसने बताया कि वो एक साल से एक दोनो से प्यार करती हैं। तथा उन्होने बीते 25 अगस्त को बिठूर के एक मंदिर में शादी कर लिया तथा  जब इस बात कि जानकारी उनके परिवार वालो को हुई तो उन्हे ताने मारते थे तथा परेशान करते थे और उनका घर से निकलना भी बंद करा दिया था। उन दोनो में से एक युवती की माँ ने उससे पूर्ण तरह से रिश्ते तोड़ लिए थे। जिसके बाद उन्होने अपना-अपना घर छोड़ दिया तथा 25 सितंबर को एक बार फिर से शादी किया और घंटाघऱ में स्थित एक होटल में रही। लेकिन इसके बाद भी उनके घर वाले बार-बार उनको परेशान कर रहे थे। और उन्हे डरा धमका रहे थे। जिसके बाद एक जगह पर किराये पर घर लेकर रहने लगी।

क्यो किया दोनो ने आपस में शादी-

उन दोनो में से एक लड़की का कहना हैं, कि उस लड़की की माँ उससे गलत काम करने का लगातार दबाव बनाती थी। तथा जब वो मना कर देती थी, तो उसे मारती-पीटती थी। जिसके बाद उसे लड़को से नफरत हो गयी। और उसने एक लड़की से शादी करना सही समझा। और वो उसी लड़की से साथ रहेगी।

क्या कहना हैं,युवती के परिजनो का-

युवती द्वारा माँ पर आरोप लगाये जाने के बाद युवती की माँ ने कहा कि उनकी लड़की की अभी उम्र मात्र 17 साल ही हैं। और वो नाबालिग हैं और दूसरी लड़की ने उसे बहलाया-फुसलाया हैं।

ऐसी ही देश-दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here