Udaipur Murder Case Live Update; उदयपुर में बिगड़ा माहौल सड़क पर उतरे लोग कन्हैया लाल के लिए उठी जस्टिस की मांग

Date:

Udaipur Murder Case Live Update/ Udaipur Case today/ Udaipur में नुपुर शर्मा के समर्थक कन्हैया लाल की हत्या के बाद से महौल लगातार बिगड़ रहा हैं। लोग सड़क पर उतर गये हैं तथा Kanhaiya Lal के लिए जस्टिस की मांग कर रहे हैं। पुलिस द्वारा आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया हैं तथा पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिय गया हैं।  

Udaipur Murder Case Live Update in Hindi-

Udaipur Case today in Hindi; उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद उसका वीडियो बनाकर जारी करने वाले आरोपियों के खिलाफ लगातार सजा की मांग की जा रही हैं। तथा इसके लिए सोशल मीडिया से लेकर हर जगह #JusticeForKanhaiyaLal ट्रेड कर रहा हैं। 

लोग सड़क पर उतर गये हैं, जिसकी वजह से शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया हैं तथा इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गयी हैं। एनआईए की टीम मामले की जाँच करने के लिए उदयपुर जा चुकी हैं। सीएम गहलौत ने मामले की कड़ी निंदा की हैं। तथा कहा हैं, कि प्रधानमंत्री को देश को संबोधित करना चाहिए। प्रेम और भाईचारे के साथ रहने की अपील करनी चाहिए। #UdaipurTerror

कन्हैया लाल नेे बताया था जान का खतरा- 

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि जब कन्हैया बेल पर बाहर आया था। तो उसने कुछ दिनो बाद अपनी जान का खतरा बताया था। तथा पुलिस से संरक्षण भी मांगा था। बता दे कि 10 जून को कन्हैयालाल के खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज  की गयी थी। जिसमें कहा गया था कि पैगंबर मुहम्मद पर जो आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी उसे इन्होंने आगे प्रचारित भी किया है।

जिसके बाद पुलिस द्वारा दोनो पक्षो में समझौता करा दिया गया था। तथा इसके लिए एक एक लिखित रिपोर्ट दी गई तथा दोनो पक्षो से हस्ताक्षर कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। 

Udaipur case क्या हैं पूरा मामला-

आपको बता दे कि कन्हैया लाल जो कि पेशे से एक दर्जी हैं। सुबह वो भूत महल #UdaipurHorror क्षेत्र के पास अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी दो मुस्लिम युवक बाइक से आये और नाप देने के बहाने से उनपर धारधार हथियार से हमला कर दिया। जिसके बाद उन युवको ने सोशल मीडिया पर धारदार हथियारो के साथ वीडियो वायरल किया। 

Udaipur case video-

उदयपुर मर्डर केस वीडियो को राजस्थान सरकार द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर करने को मना किया गया हैं। कहा जा रहा हैं। ऐसा करने से हिंसा अत्याधिक भड़क सकती हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related