UP Board; यूपी बोर्ड के बच्चो को मिली बड़ी राहत सरकार ने जारी की शिकायत के लिए नंबर व ईमेल

0
Up Board helpline number
Credit JagRuk Hindustan

UP Board ; उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा जो बच्चे अपने हाईस्कूल व इंटर के नंबरो से खुश नहीं हैं, उनके लिए एक हेल्पलाइन नंबर व ई-मेल जारी किया गया हैं। जिसकी मद्द् से उनकी समस्या का तुरंत समाधान होगा।

UP सरकार हेल्पलाइन नंबर व ईमेल-

UP Board के हाईस्कूल व इंटर मीडियट के बच्चो के रिजल्ट जारी कर दिये गये हैं, लेकिन बच्चे अपने नंबरो से खुश नहीं हैं, उन्होने कहा की 11 में बच्चे उतने अच्छे से पढ़ाई नहीं कर पाते हैं और प्रीबोर्ड के पेपर भी कठिन आते हैं, इस बार नंबर हाईस्कूल व 11 के नंबरो के अनुसार इंटर में दिये गये हैं। 

तो वही कई बच्चे अपने नंबरो से काफी खुश भी हैं। roprgresult2021helpdesk@gmail.com इस पर आप ईमेल करके अपनी समस्या बता सकते  हैं। और तुरंत ही आपकी समस्या का समाधान होगा। ये दोनो प्रयागराज बोर्ड द्वारा जारी किया गया हैं। 

इसके लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया हैं

हेल्पलाइन नंबर-05322423265

आप चाहे तो अपने स्कूल में भी जाकर शिकायत कर सकते हैं, और स्कूल उत्तरप्रदेश माध्यमिक बोर्ड से सम्पर्क करके आपकी समस्या का समाधान करेगा। और अगर आप नंबरो से खुश नहीं हैं तो आप दुबारा एग्जाम भी दे सकते हैं, इसकी जानकारी भी आपको स्कूल या बोर्ड द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर व ईमेल से मिल जायेगी।

 UP Board; जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here