यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ऑफिसरो को आदेश दिया कि वो अपनी व परिवार की संपत्ति सार्वजनिक करे

Date:

UP Breaking News | UP News in Hindi | यूपी सीएम योगीआदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों को दिया आदेश कहा अपनी और अपने परिवार की संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक करे। इसके साथ ही परिवार वाले किसी सरकारी कार्य में हस्तक्षेप ना करे।

UP Breaking News-

उत्तरप्रदेश ; Yogi Cabinet Meeting में कल सीएम योगीआदित्यनाथ ने अपने ऑफीसरो को संबोधित करते हुए कहा कि- स्वस्थ लोकतंत्र के लिए जन-प्रतिनिधियों के आचरण का अच्छा होना भी जरूरी हैं। इसी भावना के अनुरूप मैं अपने मंत्रियों से कहता हूँ कि शपथ लेने के तीन महीने भीतर ही अपनी चल व अलच संपत्ति को सार्वजनिक घोषित करे।

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों ने 25 मार्च को पद और गोपनीयता की शपथ ली थी। उन्होंने साफ किया कि मंत्रियों के पारीवारिक सदस्य सरकारी कार्यों में बिल्कुल भी हस्तक्षेप नहीं करे। तथा अपनी संपत्ति का ब्यौरा ऑनलाइन पोर्टल पर डाले।

उन्होने आगे कहा कि हम अपने आचरण से आर्दश पेश करना होगा। इससे पहले भी योगीआदित्यनाथ अपने नेताओं व कर्मचारियों को बोल चुके हैं, कि अगर किसी भी प्रकार की लापरवाही जनता की सुरक्षा में की गयी। तो वो अनदेखा नहीं करेगें।  योगी आदित्यनाथ के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा हैं। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related