UP Corona Vaccine; उत्तर प्रदेश राज्य ने रचा इतिहास जानिये किस क्षेत्र में इतिहास रचा गया

Date:

UP Corona Cases; उत्तरप्रदेश ने रचा इतिहास देशभर में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं,रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक अच्छी खबर सामने आयी हैं। उत्तरप्रदेश सरकार ने वैक्सीनेशन में रचा नया इतिहास

UP Corona Cases -

उत्तरप्रदेश; कोरोना महामारीसे बचाव के लिए कोविड टीके का सुरक्षा कवच प्रदान करने के मामले में यूपी ने नया रिकार्ड बना लिया हैं। आपको बता दे कि यूपी एक ऐसा राज्य बन गया हैं। जहाँ अभी तक सबसे ज्यादा लोगो का वैक्सीनेशन हो चुका हैं।यूपी देश का पहला ऐसा राज्य बन गया हैं। आपको बता कि  31 करोड़ से अधिक कोरोना टीका अभी तक उत्तरप्रदेश में लग चुका हैं।  

UP Corona Cases Update-

Up में कोरोना कोरोना के बढ़ते मामलो ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली हैं। 24 घंटो में कोरोना संक्रमित लोगो की हो रही हैं मौत,अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में एक दिन में कुल 1,25,940 सैम्पल की जांच करायी जा चुकी हैं। 

इसमें कोरोना संक्रमण के 226 नए मामले सामने आए हैं। यूपी में अब तक कुल 11,04,91,163 सैम्पल की जांच की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि विगत 24 घंटों में 146 लोग और अब तक कुल 20,48,055 लोग कोविड-19 से ठीक हुए हैं। उन्होने बताया कि प्रदेश में कोरोना के कुल 1122 एक्टिव मामले मिले है।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। UP Corona Update | UP Corona News | UP Corona report

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related