Friday, February 23, 2024
Delhi
haze
21.7 ° C
22.1 °
21.7 °
30 %
3.6kmh
0 %
Fri
25 °
Sat
26 °
Sun
27 °
Mon
29 °
Tue
26 °

उत्तरप्रदेश फतेहपुर रेप केस शिक्षिका के साथ दुष्कर्म और गला घोटकर हत्या का मामला सामने आया हैं

उत्तरप्रदेश में आये दिन दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। अभी हाथरस और बलरामपुर का मामला शान्त नहीं हुआ तब तक एक बार फिर उत्तरप्रदेश के फतेहपुर में शिक्षिका के साथ रेप और गला घोटकर हत्या का मामला सामने आया हैं। उत्तरप्रदेश फतेहपुर रेप केस

विस्तार -

उत्तरप्रदेश में जैसे इस समय दुष्कर्म का मामला रूकने का नाम ही नहीं ले रहा हेैं। आये दिन कोई ना कोई  दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा हैं। अभी हाथरस केस का मामले में आये दिन नये-नये मोड़ आ रहा हैं। ऐसा ही एक और दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं।

उत्तरप्रदेश के फतेहपुर  में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया हैं। फतेहपुर के मलवां थाना क्षेत्र का मामला हैं, यहाँ पर एक युवती शाम के समय घर से शौच के लिए निकली थी। जब वह देर तक घऱ नहीं आयी तो परिजनो ने खोजना शुरू कर दिया। काफी बाद जब उन्होने ढूढ़ा तब उन्हे युवती का शव खेत में पड़ा मिला। जिसके बाद गाँव में हड़कप मच गया। गाँव सभी ने पुलिस को फोन करके इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

क्या कहना हैं, परिजनो का-

जब घरवालो को इस बात की खबर मिली तो परिजनो ने कहा कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म और उसके बाद रेप किया गया हैं। इस घटना के बाद से युवती के घरवालो और गाँव वालो में काफी ज्यादा रोष हैं। सुरक्षा की दृष्टिकोण को मायने रखते हुए युवती के घर के बाहर भारी मात्रा में सुऱक्षा बल तैनात कर दिया गया हैं। #उत्तरप्रदेश फतेहपुर रेप केस

क्या कहना हैं, पुलिस का-

युवती के घरवालो द्वारा पुलिस को पूरे मामले की सूचना देते ही। पुलिस उस जगह पर पहुँचकर छानबीन करने में जुट गयी हैं। एसपी का कहना हैं, कि मामले की जाँच की जा रही हैं, और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया हैं। आरोपी मकनपुर गाँव का रहने वाला हैं। और उसका नाम आदित्य रैदास बताया जा रहा हैं। और आगे उन्होने ने कहा कि इस घटना में और भी लोगे के शामिल होने का अंदाजा लगया जा रहा हैं। आरोपी से पूछताछ चल रही हैं। तथा मामले की निष्पक्ष रूप से जाँच की जायेगी।

उत्तरप्रदेश फतेहपुर रेप केस तथा देश-विदेश की अन्य जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles