उत्तरप्रदेश के हाथरस केस में पीड़िता की भाभी बनकर मीडिया को बयान देने वाली युवती का निकला नक्शल कनेक्शन

0
हाथरस केस
Credit JagRuk Hindustan

उत्तरप्रदेश हाथरस केस में जबसे एसआईटी की जाँच शुरू हुई हैं, तबसे आये दिन नये-नये खुलासे किये जा रहे हैं, पहले उत्तरप्रदेश में साप्रदायिक दंगो की बात सामने आयी। अब ये बात सामने रही हैं, कि पीड़िता की भाभी बनकर जो युवती लगातार मीडिया के सामने बयान दे रही थी। वो पीड़िता की असली भाभी नहीं हैं, एसआईटी की जाँच में यह खुलासा किया गया हैं, कि वह एक नक्सली महिला हैं। 

विस्तार-

हाथरस केस में आये दिन नये-नये मामले सामने आ रहे हैं, जबसे इस घटना की जाँच एसआईटी द्वारा की जा रही हैं, तबसे इस केस में नया-नया मोड़ सामने आ रहा हैं। आज एसआईटी ने इस केस में नक्सल कनेक्शन की बात की  हैें, जिसके बाद हर जगह हड़कंप मच गया  हैं। आपको बता दे कि एसआईटी की टीम मध्यप्रदेश के जबलपुर रहने वाली महिला की तालाश करने में जुटी हुई हैं।

एसआईटी की जाँच में यह सामने आया हैं, कि पीड़िता की भाभी बनकर उसके घर रहने वाली महिला एक नक्सली महिला हैं। एसआईटी  की टीम ने अपनी जाँच में बताया कि ये संदिग्ध महिला 16 सिम्बर से 22 सितम्बर तक पीड़िता के घर में ठहरी हुई थी। और वो लगातार पीड़िता के परिवार को भड़काने का काम कर रही थी। और ये महिला घूघंट ओढ़कर लगातार दो दिनो तक एसआईटी की टीम से भी बातचीत कर रही थी।

इस बात का खुलासा महिला की कॉल डिटेल से सामने आया हैं।

क्या आया कॉल डिटेल में-

एसआईटी की जाँच में महिला की कॉल डिटेल्स में चौका देने वाली बात सामने आयी हैं। एसआईटी की टीम अभी इस मामले की जाँच में लगा हुआ हैं।पुलिस अभी महिला व उसके करीबियों की तलाश में जुटी  हुई  हैं। अभी तक  4 दर्जन लोगो से एसआईटी की टीम पूछताछ कर रही हैं।  पूछताछ के दौरान एसआईटी 4 लोगो को गिरफ्तार भी कर चुकी हैं। ये लोग पीएफआई के सदस्य बताये जा रहे हैं।

एसआईटी की टीम लगातार इस मामले की जाँच में लगी हुई  हैं, और इस घटना में शामिल लोगो की जाँच कर रही हैं। 

इसी प्रकार देश-विदेश की खबरो की जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here