UP Lockdown Updates उत्तरप्रदेेश में बढ़ा लॉकडाउन अब हफ्ते में 5 दिन रहेगा लॉकडाउन

0
UP Lockdown Updates
Credit JagRuk Hindustan

UP Lockdown Updates उत्तरप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया हैं, अब हफ्ते में 5 दिन लगेगा लॉकडाउन व दो दिन खुलेगे बाजार अब 6 मई सुबह 7 बजे तक रहेगा लॉकडाउन New Rules UP Lockdown.

UP Lockdown Updates -

उत्तरप्रदेश में कोरोना के आये दिन बढ़ते मामले की वजह से यूपी सरकार द्वारा अब हफ्ते में 5 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया हैं। पहले हफ्ते में 3 दिन का वीकेंड लॉकडाउन लगा। लेकिन लगातार बढती रफ्तार की वजह से योगी सरकार ने लॉकडाउन बढ़ा दिया हैं। UP Lockdown Updates

यूपी में 24 घंटे में 30 हजार 900 के पार कोरोना मरीजो की संख्या मिली हैं। इससे पहले हाईकोर्ट ने उत्तरप्रदेश के कोरोना संक्रमित जिलो में सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने की आज्ञा दी थी। जिसमें लखनऊ, कानपुर, बनारस, प्रयागराज और गोरखपुर में सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने की बात कही थी।

लेकिन योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की तथा सम्पूर्ण लॉकडाउन को नकार दिया था और वीकेंड लॉकडाउन लगा दिया गया था। लोगो को लगा था कि चुनाव के बाद लॉकडाउन लगा दिया जायेगा। और वही हुआ अब 5 दिन बढ़ा दिया हफ्ते में लॉकडाउन 

UP Lockdown Updates लेकिन लॉकडाउन का पालन कितना लोगो द्वारा किया जायेगा यही महत्वपूर्ण हैं जबतक लोग जागरूक नहीं होगे तबतक लॉकडाउन का कोई फायदा नहीं होगा।  जबतक जरूरी ना हो घर से बाहर नहीं निकले तथा मास्क व दो गज की दूरी का ख्याल  रखे। जागरूक बनिये अपना नहीं तो अपनो के लिए सावधानियाँ बरतिये।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here