UP News; भाजपा विधायक को पत्रकारो के खिलाफ एससीएसटी का मुकदमा दर्ज काराना पड़ा गले का फंदा

Date:

UP News; उत्तरप्रदेश में चुनाव होने वाला हैं इस समय भाजपा विधायक शारदा प्रसाद द्वारा दो न्यूज पोटर्ल के पत्रकारो के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराना बन चुका हैं उनके गले का फंदा। उनके इस कदम से हर जगह हो रही हैं उनकी कड़ी निंदा।

विस्तार-

भाजपा के विधायक शारदा प्रसाद और उनके प्रतिनिधी अश्वनी दुबे को लेकर उक्त मामला तुल पकड़ लिया हैं। बता दे कि दो न्यूज पोर्टल के पत्रकारो द्वारा न्यूज छापने पर शारदा प्रसाद ने उन पत्रकारो के खिलाफ चकिया कोतवाली में एससी /एसटी के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया हैं। 

पत्रकारो के खिलाफ कई गंभीर मामले में ना सिर्फ मुकदमा दर्ज किया बल्कि मामले को रफा-दफा करवाने वाली चकिया पुलिस ने विधायक के दबाव में पत्रकार कार्तिक पांडेय को घंटोे तक हिरासत में भी रखा। 

विधायक शारदा प्रसाद कुछ दिन पहले एक जमीन से जुड़े मामले में गरीबो पर लाठी बरसाकर सुर्खियों में आये थे।जिसके बाद उनके प्रतिनिधी अश्विनी दुबे तब तक कोतवाली में डटे रहे जबतक कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

जबसे ये खबर सामने आयी हैं तबसे पत्रकार समाज रोष में आ गया हैं। पत्रकारो का साथ देने अधिवक्ता संगठन के साथ-साथ अन्य संगठन भी पीड़ित पत्रकारो को न्याय दिलाने की मांग कर रहा हैं। चकिया बार एसोसिएशन ने एक दिवसीय हड़ताल की घोषणा की है। और कहा हैं कि जरूरत पड़ी तो वो लोग सड़क पर भी उतरेगे। ब्राह्मण समाज ने भी इस मामले के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया हैं। UP News

UP News; से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related