UP News; Akhilesh Yadav भड़के BJP सरकार पर लगाये आरोप

Date:

UP News; उत्तरप्रदेश मे राजनितिक दलो द्वारा एक -दूसरे पर आरोप लगाना जारी हैं, इसी बीच सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर ओबीसी आरक्षण पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार हमेशा जातियो को लड़ाने का काम करती हैं। 

विस्तार-

आज पार्लियामेंट मे बिना किसी विरोध के ओबीसी आरक्षण संबधित बिल पास कर दिया गया हैं। जिसके बाद UP की राजनती में एक और नया मोड़ सामने आया हैं। अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार हमेशा अपने फायदे के लिए जातियो को आपस में लड़वाती रहती हैैं। 

क्या कहा अखिलेश यादव ने-

UP में चुनाव पास में इसी बीच BJP सरकार द्वारा ओबीसी आरक्षण वाला बिल पास किये जाने पर कहा कि बीजेपी सरकार को आरक्षण का पूरा लाफ मिले इसके लिए आरक्षण की सीमा बढ़ाई जाये। यूपी में भाजपा ने ओबीसी को सबसे बड़ा धाखा दिया हैं। पिछड़ो के नाम पर वोट लिया और बाद में योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बना दिया। 

उन्होने  कहा कि हम चाहते हैं, कि यूपी में जाति के आधार पर जनगणना होनी चाहिए और सभी की यही माँग हैं यह जानकारी बहुत  जरूरी हैं। UP News

UP News से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related