UP Politics News; खबरो की माने तो BSP प्रमुख सतीश मिश्रा शामिल हो सकते हैं बीजेपी में

Date:

UP Politics ;उत्तर-प्रदेश के राजनीति में रोज कोई ना कोई हलचल देखने को मिल जा रही हैं, इसी बीच ये खबरे तेज हो रही हैं, कि बीएसपी अध्यक्ष सतीश मिश्रा जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 

UP Politics Breaking News-

UP News; उत्तर-प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर उलट-फेर देखने को मिल सकती हैं। खबरो की माने तो बीएसपी अध्यक्ष सतीश चंद्र मिश्रा जल्द ही राज्यसभा के जरिये बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले भी काग्रेंस नेता राहुल गाँधी द्वारा मायावती को लेकर बयान जारी किया गया था। 

राहुल गाँधी ने कहा था कि हमने मायावती जी को ऑफर दिया था। यूपी का सीएम बनने का लेकिन उन्होने हमारे इस ऑफर को मानने से मना कर दिया था। जिसपर मायावती ने भी इस बयान का जवाब देते हुए कहा था कि राहुल गाँधी झूठ बोल रहे हैं। उनसे खुद का घर तो संभल नहीं रहा हैं मुझपर आरोप लगा रहे हैं। मुझे ऐसा कोई ऑफर नहीं दिया गया हैं।

ये अटकले इसलिये तेज हो गयी हैं, क्योकि यूपी में हुए अभी हालहि चुनाव में मायावती ने प्रचार करने से मना कर दिया था। तथा इनकी पार्टी में जीत के लिए कोई बीजेपी के खिलाफ इतना जोश नहीं देखा गया था। कही ना कही यूपी में बीजेपी की प्रचंड जीत का ये भी कारण रहा हैं, कि मायावती द्वारा प्रचार में शामिल ना होना।

मनोरंजन व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। UP Breaking News | UP Politics Update| Satish chandra Mishra 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related