UP Unnao Case; यूपी के उन्नाव में खेत में दूपट्टे से बंधी मिली तीन नाबालिक लड़कियाँ दो की मौत एक गंभीर

0
40
Unnao Rape case
Credit JagRuk Hindustan

UP Unnao case; उत्तर-प्रदेश के उन्नाव जिले के बबूरहा गाँव में तीन एक ही घर की नाबालिंग लड़कियाँ खेत में चारा लेने गयी थी। देर शाम घर ना लौटने पर जब परिजन उन्हे ढूढने पहुचे तो तीनो लड़कियाँ दुपट्टे से बधीं हुई थी। जिसमें से अस्पताल ले जाने पर दो लड़कियो की मृत्यु हो गयी और एक लड़की की हालत गंभीर

विस्तार-

UP के Unnao जिले के बबूरहा गाँव के पास बुधवार को एक ही घर की तीन नाबालिग लड़कियाँ जिनकी उम्र 15,14 व 16 साल की हैं। वो दोपहर के समय चारा लेने के लिए खेत गयी थी। देर शाम तक ना लौटने के बाद घरवालो ने उन्हें ढूँढना शुरू कर दिया। जब परिजन खेत के पास पहुँचे तो वो लड़कियाँ खेत में एक दूपट्टे से बधी मिली। जिसमें बाद परिजनो ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उन लड़कियों को अस्पताल पहुचाँया जिसमें से दो लड़कियों की मृत्यु हो चुकी थी तथा एक लड़की की हालत गंभीर बतायी जा रही हैं। 

क्या कहना हैं पुलिस का-

उन्नाव के एसपी का कहना हैं, कि सूचना मिलते ही लड़कियों को अस्पताल पहुँचाया गया। जिसमें से दो लड़कियों की मृत्यु हो चुकी थी। एक लड़की की हालत गंभीर हैं उसे कानपुर रिफर किया जा सकता हैं। पुलिस का कहना हैं कि अभी मौत की वजह सामने नहीं आयी हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता लगाया जा सकता हैं। 

पुलिस का कहना हैं कि पास में ही झाग मिला हैं तो जहर खाने की भी घटना हो सकती हैं। अभी कुछ कहा नहीं जा सकता हैं रिपोर्ट आने पर स्पष्ट रूप से वास्तविक वजह का पता चल जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here