UP News; उत्तरप्रदेश में महिला ने पुलिस पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, पुलिस ने किया दावे का खंडन

Date:

UP News; उत्तरप्रदेश में एक महिला द्वारा उत्तरप्रदेश पुलिस पर दुर्व्यव्हार का आरोप लगाया गया हैं। जिसके बाद अखिलेश यादव ने इस मामले को अपने ट्वीटर अंकाउट द्वारा शेयर किया गया। पुलिस ने महिला द्वारा लगाये गये आरोप का खंडन किया हैं।

UP में पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप-

उत्तरप्रदेश के कानपुर देहात का एक मामला सामने आया हैं। जिसमें एक महिला ने पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया हैं। जिसके बाद सपा अध्यक्ष ने भी इस मामले को अपने ट्वीटर अकाँउट पर शेयर कर दिया। लेकिन पुलिस ने इस मामले की खंडन किया हैं। और कहा हैं, कि जो वीडियो शेयर किये जा रहे हैं। 

वो सही है या गलत इस बात की पुष्टि तब तक नहीं की जा सकती हैं, जबतक इस पूरे मामले की जाँच ना कि जाये। 

क्या कहा अखिलेश यादव ने-

UP में इस समय विधानसभा 2022 के चुनाव होने वाले हैं, हर एक पार्टी उत्तरप्रदेश के हर मुद्दे पर बारीकी से नजर रखे हुई हैं और हर मामला सोशल मीडिया पर उठा रही हैं। वैसे तो उत्तरप्रदेश में होने वाली हर एक घटना को अखिलेश यादव उठाते हैं। कल भी उन्होने पुलिस द्वारा महिला के साथ किये गये दुर्व्यवहार का मुद्दा अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए कहा कि-

उप्र में भाजपा सरकार के कृपापात्र बने कुछ पुलिसकर्मियों के दुर्व्यवहार से प्रदेश की समस्त पुलिस की छवि धूमिल होती हैं,

भाजपा के शासन में दुशासन की कमी नहीं

घोर निंदनीय;

Akhilesh Yadav Tweet

Tweeter Copyright

UP News;ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related