उत्तरप्रदेश भदोही में नाबालिक लड़की की रेप के बाद सिर कुचलकर की गयी हत्या परिजनो का आरोप

0
166
भदोही नाबालिक लड़की रेप
Credit Jagruk Hindustan

उत्तरप्रदेश में इन दिनो दुष्कर्म के मामले जैसे आम बात हो गये हैं। हथरस के बाद बलरामपुर फिर भदोही में एक ऐसा ही मामला सामने आया हैं, जिसमें 14 साल की नाबालिग की सिर कुचल कर हत्या कर दिया गया तथा परिजनो ने आरोप लगाया कि रेप करने के बाद ऐसा किया गया हैं। उत्तरप्रदेश भदोही में नाबालिक लड़की का रेप -

भदोही में नाबालिक लड़की का रेप -

उत्तरप्रदेश में इन दिनो अपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी हथरस और बलरामपुर का मामला शांत नहीं हुआ तब तक भदोही में भी एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं।

भदोही के गोपीगंज कोतावली थाना क्षेत्र में 14 साल की नाबालिग लड़की का खेत में शव मिला जिसमें उसका सिर कुचला हुआ था। जिसके बाद परिजनो ने आरोप लगाया कि उनकी लड़की का रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दिया गया। गाँव वालो को पुलिस को जब सूचना दी गयी तो पुलिस मौके पर पहुच कर मामले की जाँच करने में लगी हुई हैं।

क्या कहना हैं, परिजनो का-

परिजनो का कहना हैं, कि दोपहर को उनकी बेटी खेत में शौच के लिए गयी थी। कुछ देर बाद जब ग्रामीण खेत पर पहुँचे तो उन्होने उसका शव खून से लथपथ देखा। जिसके बाद उन्होने पुलिस को सूचना दी। परिजनो का कहना है, कि उनकी बेटी के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी हैं।

क्या कहना हैं, पुलिस का-

गोपीगंज थाना क्षेत्र के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि नाबालिग की सर कुचलकर हत्या कर दी गयी हैं। रेप सहित अन्य मामलो में जाँच पड़ताल की जा रही हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि नाबालिक के साथ रेप हुआ हैं, कि नहीं मामले की जाँच स्पष्ट रूप से की जा रही हैं।

उत्तरप्रदेश भदोही में नाबालिक लड़की का रेप, उत्तरप्रदेश की ताजा जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here