Vijay Kumar जिनकी दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकियो ने गोली मारकर हत्या कर दी हैं।

Date:

Vijay Kumar जो कि एक बैंक कर्मी हैं, जिनकी दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी हैं। आपको बता दे कि विजय कुमार काम कर रहे थे तभी अपराधियों ने बैंक में घुसकर उन्हें गोली मार दी। जिसके बाद से ये मामला सोशल मीडिया पर तुल पकड़ लिया हैं। हिंदू समुदाय इसका विरोध कर रहा हैं और इंसाफ की मांग कर रहा हैं। 

Vijay Kumar Murder Case-

विजय कुमार राजस्थान के हनुमान गढ़ के रहने वाले हैं, जोकि कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा स्थित इलाकी देहाती बैंक में कार्यरत थे। जिनकी आज सुबह जम्मू कश्मीर में आतंकियो ने गोली मारकर हत्या कर दी हैं।आपको बता दे कि 48 घंटे में कश्मीर में टारगेट किलिंग की यह दूसरी घटना हैं। जिसमें हिंदूओं को निशाना बनाया जा रहा हैं।  पिछले दिनों कुलगाम में ही आतंकियों ने टीचर रजनी बाला की भी हत्या कर दी थी।

 जो कि कुलगाम जिले के गोपालपोरा इलाके के एक स्कूल की शिक्षिका थी। वो यहाँ अपने पति और बेटी के साथ जम्मू संभाग के सांबा में रहती थी।तो वहीं पिछले हफ्ते बडगाम के चदूरा इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने टीवी कलाकार अमरीन भट की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 तो वही 12 मई को बडगाम जिले में आतंकवादियों ने राजस्व विभाग के कर्मचारी राहुल भट की हत्या कर दी थी। जिसके बाद उनकी पत्नी ने कहा भी था। उन्हें सिर्फ इसलिए मारा गया हैं क्योकि वो हिंदू थे।  

विजय कुमार की हत्या के बाद से  जम्मू-कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और अर्धसैनिक बलों की एक संयुक्त टीम ने आतंकवादियों का पता लगाने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी हैं। और आतंकियों की तलाश के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related