विकास गुप्ता ने घरवालों से कही दिल की बात इस फेमस सेलेब्रटी को बताया अपने दुःख का कारण

0
72
Reason Why Vikas Gupta Broke
JagRuk Hindustan

Reason Why Vikas Gupta Broke विकास गुप्ता यू तो बिग बॉस के घर के मास्टरमाइंड माने जाते है। लेकिन इस बार विकास गुप्ता जबसे बिग बॉस 14 में वापस आये है। तबसे वह अपने उस फॉर्म में नहीं दिखे जैसा वह पहले के सीजन में दिखा करते थे। आइये हम आपको बताते है की कौन है विकास गुप्ता के इस हालत के पीछे का कारण

फूट फूट कर रोये विकास -

जैसा की हम जानते है की विकास गुप्ता टीवी इंडस्ट्री के एक जाने माने चहरे है। बिग बॉस के 11 सीजन में आने बाद से वह हर साल इस शो का हिस्सा बनते आ रहे है। उनका गेम हमेशा से बिग बॉस के दर्शको को काफी अच्छा लगता आ रहा है। पर बिग बॉस 14 में जबसे विकास आये है। तबसे वह काफी अलग से दिखे है। वही पहले इसके पीछे का कारण अर्शी और विकास के बीच हुई अनबन को माना जा रहा है। और कई हद तक ये बात भी सही है।

अर्शी से हुए परेशान -

अर्शी को लेकर ही विकास गुप्ता एक बार इस सीजन को छोड़कर बाहर भी जा चुके है। वही कल रात फिर अर्शी और विकास में लड़ाई छिड़ गयी। अर्शी किसी न किसी तरह विकास को परेशान करने का हर प्रयास करती नजर आ रही है। कल रात जब विकास सो रहे थे। तब अर्शी ने उन्हें परेशान करने के लिए उन्हें नीड से जगा दिया। जिसको लेकर विकास गुप्ता काफी भड़क गए।

वही विकास गुप्ता की तबिअयत भी सही नहीं है जिसकी वजह से पर शो में गाइड से नाजा आ रहे थे। पर अर्शी का यह बर्ताव विकास सम्भाल नहीं पाए और गऊसे में उन्होंने अर्शी को काफी कुछ भला बुरा बोला। यहाँ तक की विकास ने अर्शी पर पानी भी फेंक दिया।

टूटते दिखे विकास -

इस सब के बाद विकास गुप्ता जब सोने गए तब वह काफी परेशान दिखे। आज के एपिसोड में विकास घर वालो के सामने रोते दिखे। साथ ही उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दर्द का खुलासा भी TV पर कर दिया। आपको बता दे की विकास जिस सेलिब्रिटी के बारे में बात कर रहे थे वह उसके साथ 1 साल से ज्यादा रेलशनशिप में भी रह चुके है। Reason Why Vikas Gupta Broke

विकास आज के एपिसोड में यह कहते भी नजर आये की वो ऐसा इन्शान है की मैं जिस किसी के साथ होता हूँ। वह इंसान उसको दिमागी और इमोशनली रूप से इतना मजबूर कर देता है की लोग उनसे दूर हो जाते है।
हलाकि इसके पहले विकास का नाम फेमस एक्टर पार्थ सामंत और प्रियांक के साथ जुड़ चूका है। लोगो के मन में यह संदेह भी बना हुआ था। अब यह तो आज के एपिसोड में यह स्पष्ट होगा की विकास किसके बारे में बात कर रहे।

Bigg Boss 14 से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here