महाराष्ट्र के कई शहरो में वोडाफोन(VI) की सर्विस को लेकर लोगो में गुस्सा, जिसकी वजह से Twitter पर #VodafoneDown ट्रेंड कर रहा हैं

0
Twitter पर #VodafoneDown ट्रेंड
Credit JagRuk Hindustan

महाराष्ट्र में कई जगहों पर वोडाफोन व आईडिया यानि (VI) के यूजर्स ने नेटवर्क के खिलाफ काफी गुस्सा जाहिर किया हैं, जिसकी वजह से आज सुबह से Twitter पर #VodafoneDown ट्रेंड कर रहा हैं। 

विस्तार-

आज ट्वीटर पर महाराष्ट्र के वोडाफोन व आइडिया यूजर्स ने इनके नेटवर्क के खिलाफ नाराजगी जताई हैं, खासकर पुणें के लोगो ने इसके खिलाफ नाराजगी जताई हैं। वोडाफोन व आईडिया का इस्तेमाल करने वाले छात्रो व ऑफिस का काम करने वाले लोगो ने खिलाफ गुस्सा जताते हुए आज Twitter पर #VodafoneDown ट्रेंड कर रहे हैं। यूजर्स का कहना हैं, कि वोडाफोन का नेटवर्क आज डाउन मारने की वजह से बहुत से कार्य रूक गये हैं। जो स्टूडेट ऑनलाइन पढाई करते हैं, उनकी आज क्लास मिस हो गयी वही जो लोग इस समय वर्क फार्म होम कर रहे हैं, उनको भी काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ा हैं।

कहाँ-कहाँ पर वोडाफोन डाउन हो गया-

महाराष्ट में केवल पुणे ही नहीं नासिक, सोलापुर, सतारा और मुम्बई में भी वोडाफोन यूजर्स को नेटवर्क से रिलेटेड प्रॉबलम्स का सामना करना पड़ा हैं।

बहूत से यूजर्स इसके खिलाफ वोडाफोन स्टोर जाकर कम्पलेन लिखवा रहे हैं। उनका कहना हैं, कि कल रात से वोडाफोन का सिगनल नहीं आ रहा हैं, जिसकी वजह से उनको काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा हैं, वो किसी को कॉल तक नहीं कर पा रहे हैं।

क्या कहना हैं, कम्पनी का-

महाराष्ट्र में कल रात से वोडाफोन के नेटवर्क में प्रॉब्लम्स आने की वजह से यूजर्स वोडाफोन स्टोर जाकर इसके खिलाफ कम्प्लेन लिखना रहे हैं। कस्टूमर केयर्स का कहना हैं, कि कल महाराष्ट्र में बारिश होने की वजह से नेटवर्क सम्बन्धी परेशानियाँ हो रही हैं। इनको जल्द ही फीक्स किया जायेगा।

ऐसी ही देश-दुनिया और तकीनीकी जगत से जुड़ी ताजा खबरो की जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Twitter पर #VodafoneDown ट्रेंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here