Voting Pole Bigg Boss 14 कौन जीतेगा बिग बॉस 14 रुबीना, राहुल….

0
1951
Voting Pole Bigg Boss 14
Credit JagRuk Hindustan

Bigg Boss 14 Voting Pole बिग बॉस 14 के घर में जबसे नए सदस्यों की एंट्री हुई है। तबसे घर का पूरा समीकरण बदल चूका है। जबसे घर पिछले सीजन्स के सदस्यों की एंट्री हुई है। घर में एंटरटेनमेंट का लेवल बढ़ गया है। ऐसे में घर में कई छोटे छोटे ग्रुप्स भी देखने को मिल रहे है। वही अब सब सदस्य खुलकर सामने आ रहे है। ऐसे में सबके मन में यह सवाल है को जीत सकता है ये बिग बॉस का चौदवा सीजन।

Bigg Boss 14 Voting Pole -

  • रुबीना दिलायक
  • राहुल वैद्य
  • जैस्मिन
  • अली गोनी
  • एजाज खान
  • निक्की तम्बोली

अर्शी और विकास गुप्ता के बीच हुई लड़ाई भी चर्चा का विषय बनी रही। हालाकि विकास गुप्ता की घर में वापस एंट्री हो चुकी है। अब देखना यह होगा की घर में विकास गुप्ता क्या नए पैतरे आजमाएंगे। वही अर्शी और उनके बीच हुए झगड़े में और क्या नया देखने को मिलेगा।

Who will win Big boss 14 ?
900 votes · 900 answers

रुबीना राहुल रेस में आगे -

हर साल की तरह बिग बॉस में दर्शको के बीच कोई न कोई चेहरा चर्चो में रहता है। इस साल इस लिस्ट में रुबीना और राहुल का नाम सबसे आगे है। हालाकि एजाज खान जैस्मिन और अली भी पीछे नहीं है इस रेस में। इस सभी के फैन सोशल मीडिया पर इन्हे जबरदस्त सपोर्ट दे रहे है। बीते दिनों एजाज और रुबीना का ट्रेंड भी ट्वीटर पर दिखा। हालाकि रुबीना इस रेस में सबसे आगे दिख रही है। क्योकि रुबीना कलर्स का एक प्रचलित चेहरा भी है। और उनकी फैन फॉलोविंग पहले से ही ज्यादा है। 

Bigg Boss 14 Voting Pole राहुल का गेम भी दर्शको को काफी पसंद आ रहा है। हालाकि की राहुल ने बीच में बिग बॉस को अलविदा कह दिया था। जिससे उनके फैंस निराश हो गए थे। उनकी वापस एंट्री शो और उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर थी।

एजाज और जैस्मिन भी रेस में शामिल -

वही एजाज खान का भी गेम लोगो को अच्छा लग रहा है। लेकिन कही कही अपने रक्षात्मक खेल के चलते एजाज बैकफुट पर नजर आते है। जैस्मिन भी टीवी जगत की एक फेमस अदाकारा है। लास्ट सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त होने के कारण दर्शको को उनसे काफी उम्मीदे भी थी। अब देखना यह होगा की वो अपने फैंस के उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी है।

Bigg Boss 14  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here