Voting Poll The Family Man Vs Broken But Beautiful 3 कौन-सी Web Series आपको लगी ज्यादा अच्छी

1
The Family Man Vs Broken But Beautiful 3
Credit JagRuk Hindustan

Voting Poll For The Family Man 2 Vs Broken But Beautiful 3; द फैमली मैन और ब्रोकेन बट ब्यूटीफूल सीजन 3 दोनो ही वेब सीरीज रीलीज हो चुकी हैं। और दर्शको को दोनो ही वेब सीरीज काफी पसन्द आयी हैं। एक वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी तथा दूसरे में सिद्धार्थ शुक्ला लीड रोल में हैं। इस समय दोनो की पॉपुलरटी लाजवाब हैं। 

The Family Man 2-

The Family Man का Season 2 रिलीज हो चुका हैं। और इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी,  समंथा अक्किनेगी, शारिब हाशमी के साथ-साथ अन्य लोगो ने अभिनय किया हैं। ये वेब सीरीज Amazon Prime पर रिलीज हुई हैं। इस वेब सीरीज का निर्देशन राज निदिमोरू, कृष्णा डीके और सुपर्ण वर्मा ने किया हैं। बात की आये तो इस वेब  सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिले हैं। और मनोज बाजपेयी की तो  बात ही अलग हैं, उनके अभिनय की जितनी तारीफ की जाये कम हैं।

ये बेव सीरीज एक ऐसे इंसान की हैं , जो राष्ट्रप्रेम के लिए अपनी जिंदगी की भी परवाह नहीं करता हैं और साथ-साथ ही  साथ इस वेब सीरीज में दोस्ती में गलतफहमी, माता-पिता को गलत समझने के, नौकरी के आगे घर की शांति कुर्बान करना आदि चीजे देखने को मिली  हैं। इस वेब सीरीज को देखकर राष्ट्रप्रेम आपके मन में जागृत  हो सकता हैं।

ये वेब सीरीज वाकई में भी काफी अच्छी हैं, देखने लायक हैं। और सबसे बड़ी बात ये हैं कि इस वेब सीरीज की तारीफ खुद Sidharth Shukla ने सोशल मीडिया पर की हैं। 

The Family Man 2 Vs Broken But Beautiful 3-

Voting Poll The Family Man 2 Vs Broken But Beautiful 3 which Web Series do you like the most
  • The Family Men 2 52%, 1524 votes
    1524 votes 52%
    1524 votes - 52% of all votes
  • Broken But Beautiful 3 46%, 1327 votes
    1327 votes 46%
    1327 votes - 46% of all votes
  • Both are Good 2%, 62 votes
    62 votes 2%
    62 votes - 2% of all votes
Total Votes: 2913
June 9, 2021 - June 17, 2021
Voting is closed

Broken But Beautiful Season 3-

Sidharth Shukla  की वेब सीरीज Broken But Beautiful Season 3  जिसको एकता कपूर ने डायरेक्ट किया हैं। और इस वेब सीरीज में सोनिया राठी ने भी अभिनय किया हैं। ये वेब सीरीज ALTBalaji पर रिलीज हुई हैं। इस वेब सीरीज को दर्शको ने इतना पसन्द किया हैं कि इस वेब सीरीज को IIM द्वारा लगातार Rating 9.3 अभी तक दी गयी हैं। और ऐसा कहा जा रहा हैं, कि इस वेब सीरीज ने OTT के रिकार्ड तोड़ दिये हैं। किसी वेब सीरीज को रिलीज होने के एक हफ्ते बाद तक इतनी रेटिंग मिलना मतलब इस वेब सीरीज को दर्शको द्वारा काफी पसन्द किया जा रहा  हैं।

बात कि जाये इस वेब सीरीज की स्टोरी की तो इस वेब सीरीज में Sidharth Shukla जहाँ शुरूआत में एक गुस्से वाले वेबाक डायरेक्टर अगस्तय राव का रोल निभाया हैं। उनकी मुलाकात सोनिया राठी यानि रूमी से मिलते  हैं, जिसके बाद उनकी जिदंगी एकदम से बदल जाती हैं। फिर उसके बाद उनको रूमी द्वारा धोखा दिया जाना और उनका एकदम से कबीर सिंह जैसा बन जाना दर्शको की माने तो ये वेब सीरीज एपिसोड 7 से और भी ज्यादा अच्छी हो जाती हैं। 

इसकी रेंटिग देखकर आप जान  ही सकते हैं, दर्शको को ये वेब सीरीज कितनी पसन्द आयी हैं। आपको ये वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए। इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ-साथ अन्य लोगो का अभिनय भी काबिले तारीफ हैं।

दोनो वेब सीरीज में से कौन-सी वेब सीरीज आपको ज्यादा अच्छी लगी हैं। आप करके अपनी राय दे सकते हैं।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here