BB14 Weekend Ka Vaar Update;रूबीना को लगाई सलमान ने फटकार, एजाज के लिए कॉल और भी वीकेड के वार से जुड़ी पूरी खबरे पढ़े

0
81
Weekend Ka Vaar New Update
Credit JagRuk Hindustan

BB14 Weekend Ka Vaar Update; आज बिग बॉस14 में वीकेड के वार की शूटिंग चल रही हैं, जिसमें सलमान खान काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और उन्होने आते ही  रूबीना दिलायक को राखी के मैटर में जमकर फटकार लगायी हैं।

विस्तार-

बिग बॉस14 के घर में इस हफ्ते काफी कुछ ऐसा हुआ हैं, जिसके बाद लोगो को BB14 Weekend Ka Vaar का इंतजार हैं और आज के दिन वीकेड के वार की शूटिंंग चल  रही हैं, जिसमें आज सलमान खान घऱ वालो से मिलते ही सबसे पहले रूबीना दिलायक को राखी सांवत की बात पर डाटते हुए नजर आते  हैं।

सलमान खान घर में आते ही सबसे पहले कहते है, कि रूबीना आप वही पर थी जब जैस्मीन राखी का मजाक उड़ा रही थी और आप अर्सी खान को क्या इशारे कर रही थी इसका मतलब क्या होता हैं।

रूबीना दिलायक अर्शी खान और सोनाली के रात में बात करने पर उन्हें बोलती हैं, कि मुझे सोने दो जिसके बाद अर्शी खान सुबह भी रूबीना से बहस हुई जिसपर वो छोटी फिंगर दिखाती हैं। उसी पर सलमान खान ने उनसे कहा कि इसका मतलब क्या हैं आप कहना क्या कहना चाहती हैं। 

BB14 Weekend Ka Vaar Update-

अली को भी डाटंते हुए नजर आते है और वो अली के गेम को एक्सपोज करते हुए नजर आता हैं और कहते हैं, कि आप यहाँ पर खुद के लिए गेम में आये हैं या जैस्मीन के लिए खेलने आये हैं, क्योकि जब भी कुछ होता हैं, तो आप जैस्मीन के मैटर में सबसे पहले आगे आ जाते है और ऐसा रियक्ट करते हैं कि जैस्मीन से पहले मुझसे निपटे कभी आप कहते हैं आप खुद के लिये यहाँ आये हैं। 

जिसके बाद  सलमान खान भी अली को कहते हैं, कि आप कब अपने लिए खेलते हुए नजर आयेगे। आप ऐसा लगता हैं जैस्मीन को सपोर्ट करने यहाँ आये हैं।

और हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस 14 के घर में कलेण्डर शूटिंग होगी।जिसमें फोटोग्राफर का रोल अभिनव शुक्ला को मिला हैं। उन्हे सभी घर वालो की तस्वीरे क्लीक करेगे और जिसका अच्छा  होगा उसको एक साथ कलेण्डर में शामिल किया जायेगा।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here