West Bengal Gang Rape Case में ममता बनर्जी कहा ये एक लव अफेयर था लड़की के परिजनो को थी खबर

Date:

West Bengal Gang Rape Case | West Bengal के नदिया में एक नाबालिक लड़की के साथ गैगरेप व हत्या की खबरे सामने आ रही हैं, इस रेप में टीएमसी के नेता के बेटे का हाथ बताया जा रहा हैं, इसी पर ममता बनर्जी ने मीडिया को एक बयान देते हुए कहा कि यह एक लव अफेयर था। परिवार वालो को इसकी खबर थी।

West Bengal Gang Rape Case Update-

नदिया रेप केस पर क्या कहा Mamata Banerjee ने-

हंसखाली में कथित रेप व हत्या मामले में टीएमसी के एक नेता के बेटे का भी नाम सामने आया हैं। आपको बता दे की लड़की प्रेग्नेंट थी उसकी हत्या कर दी गयी, बाद में परिजनो द्वारा रेप व हत्या का केस दर्ज कराने के बाद पुलिस ने इसमें गिरफ्तारी भी की हैं।

इसी पर पश्चिम बंगाल की सीएम ने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि- अगर एक कपल एक साल से रिलेशनशिप में हैं तो क्या ही कर सकते हैं, यह उत्तरप्रदेश नहीं हैं, कि मैं यहाँ लव-जिहाद के खिलाफ अभियान चलाऊंगी। यह उनकी निजी स्वत्रंतता हैं, लेकिन अगर कुछ भी गलत हुआ हैं, तो पुलिस कार्यवाही करेगी और पुलिस द्वारा गिरफ्तारी भी की गयी हैं।

आगे उन्होने कहा कि लड़की की मौत 5 अप्रैल को हुई थी और परिजनो द्वारा 10 अप्रैल को इसकी सूचना पुलिस को दी गयी हैं। जब लड़की का शव जलाकर सारे सबूत मिटा दिये गये।

बीजेपी पर भी लगाया आरोप-

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी तय करती हैं, कि सुबह मीडिया में क्या खबर छपनी हैं और वहीं हेडलाइन होती हैं, न्यूज चैनलो द्वारा इसे फॉलो किया जाता हैं। कभी न्यूज में तेल की बढ़ती कीमतो पर बात करते हैं या दिल्ली दंगो व एनआरसी पर बीजेपी की जरूरत ही क्या हैं, जब बंगाली ही मीडिया बंगाल को बदनाम करने में लगे हुए हैं।

Politics व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related