Whatsapp; वाट्सऐप ने फेसबुक के साथ डेटा शेयर करने को लेकर जारी किया बयान

0
63
Whatsapp Chief Statement
Credit Jagrukhindustan

Whatsapp; जबसे वाट्सऐप ने नया अपडेट लाया हैं. तबसे पूरी दुनिया में लगातार इसकी आलोचना हो रही हैं जिसको लेकर वाट्सऐप के प्रमुख विल कैथार्ट ने बयान जारी किया हैं।

विस्तार-

Whatsapp द्वारा जबसे नया अपडेट की बात सामने आयी हैं इसके बारे में पूरी दुनिया में चर्चा हो रही हैं। वाट्सऐप के इस अपडेट को लेकर दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क ने भी लोगो से अपील की Use Signal तबसे वाट्सऐप की जगह लोगो द्वारा सिग्नल ऐप को ज्यादा इस्टांल किया जा रहा हैं। 

वाट्सऐप के नये अपडेट में अपने यूजर्स के प्राइवसी को लेकर नया अपडेट जारी किया जिसके अनुसार लोगो का डेटा अब वाट्सऐप के साथ-साथ फेसबुक के पास भी जायेगा। और अपने अपडेट में वाट्सऐप ने ये भी कहा हैं, कि यदि लोग वाट्सऐप के इस नये अपडेट को सहमति नहीं देते हैं तो 8 फरवरी से उनका वाट्सऐप बंद हो जायेगा।

जिसके बाद वाट्सऐप के प्रमुख विल कैथार्ट ने लगातार ट्वीट के जरिये अपनी बातो को लोगो को समझाने की कोशिश की हैं।

क्या कहा Whatsapp प्रमुख ने-

वाट्सऐप प्रमुख विल कैथार्ट ने कहा हैं कि कंपनी अपनी नीति को पारदर्शी होने और पीपुल-टू-बिजनेस के वेैकल्पिक फीचर की जानकारी देने के लिये अपडेट  लायी हैं। उन्होने कहा हैं, कि ये अपडेट कारोबार संबंधी जानकारियाँ साझा देने के लिए हैं। इससे फेसबुक के साथ डाटा साझा करने की हमारी नीतियों पर किसी भी प्रकार का असर नहीं पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here