Laal Singh Chaddha OTT: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी पर भी झेलना पड़ा नुकसान महज इतने रूपये में बिकी स्क्रीप्ट

Date:

Laal Singh Chaddha OTT / Laal Singh Chaddha OTT Release Date/ आमिर खान (Aamir Khan) व करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म रिलीज होने से पहले व बाद में काफी ज्यादा कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुकी हैं। यही वजह हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने में फेल साबित हुई हैं। 

Laal Singh Chaddha OTT Release Date-

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की स्टोरी को वैसे तो रेटिंग तो अच्छी मिली थी। लेकिन बॉयकॉट का असर इस फिल्म पर भी देखने को मिला और ये फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई। लेकिन वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने अच्छी-खासी कमाई कर ली हैं। 

 इस फिल्म के मेकर्स को ना केवल बॉक्स ऑफिस पर ही ओटीटी पर भी नुकसान का सामना करना पड़ा हैं। जहाँ फिल्म रिलीज के 6 महीने बाद ओटीटी पर आनी थी।हीट ना हो पाने की वजह से फिल्म 20 अक्टूबर 2022 को ही ओटीटी पर रिलीज कर दी जाएगी। 

Fill Laal Singh Chaddha OTT पर रिलीज होने के लिए मिले महज इतने रूपये-

फिल्म लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी पर भी नुकसान झेलना पड़ा हैं। फिल्म के मेकर्स ने 150 करोड़ रूपये की मांग की थी। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने की वजह से ओटीटी पर फिल्म की स्क्रीप्ट महज  80-90 करोड़ रूपये ही मिले हैं। फिल्म को बनाने में चार साल लगे। लेकिन रिलीज होने के बाद एक रूपये की भी कमाई नहीं कर पायी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related