Sunday, April 21, 2024
Delhi
haze
32.8 ° C
33.1 °
32.8 °
22 %
2.1kmh
20 %
Sun
34 °
Mon
38 °
Tue
39 °
Wed
40 °
Thu
41 °

Quick Style Members Name and Biography : क्विक स्टाइल डांस ग्रुप के सदस्यो के नाम व उनकी बॉयोग्राफी पढ़े

 Quick Style Members Name /  Quick Style Dance Group /  Quick Style In India / Are  Quick Style Pakistani / What Nationality is the Quick Style /इस समय भारत में आए हुए  Quick Style Dance Group को लोगो द्वारा काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा हैं। हालहि में उनका मुंबई की लोकर ट्रेन में डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। लेकिन बहुत कम लोग ही इस डांस ग्रुप के मेम्बर्स का नाम व इनके बारे में जानते हैं। जानिए  Quick Style कौन हैं

 Who is the founder of Quick Style -

इस डांस ग्रुप के फाउंडर का नाम (Quick Style Dance Group Crew)-

  1. Bilal Malik
  2. Nasir Sirikhan
  3. Suleman Malik

बता दे कि Quick Style Dance Group ने Suleman Malik की शादी में बॉलीवुड सॉग Kaala Chashma पर डांस करके रातो-रात फेमस हो गए।  इन्होने ये वीडिया अपने You Tube चैनल पर 19 जून 2022 को अपलोड किया। जिसके बाद इनका ये डांस सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा वारयल हो गया हैं कि वो हालहि में भारत में विराट कोहली ( Virat Kohali) से लेकर बॉलीवुड एक्टर Anil Kapoor, Sunil Shetty व एक्ट्रेस Raveena Tandon के साथ डांस करते हुए नजर आए। 

Quick Style Members Name And Age-

Founder Of Quick Style-

Bilal Malik

Nasir Sirikhan

Suleman Malik

Other Members Name Quick Style
  • Yasin Tatby
  • Rafael Guzman
  • William Gamborg
  • Oskar Vigren
  • Egil Mikael
  • David Leung
  • David Vu
  • Jan Erik Santos
  • Dilen De Zilva
  • Kunal
  • Bjorn

इनमें से ज्यादातर  क्विक स्टाइल मेम्बर्स की उम्र (Quick Style Members Age) 31 Years हैं। 

How Many Members in Quick Style Dance Group-

क्विक स्टाइल डांस ग्रुप (Quick Style Dance Group) में कुल 13 सदस्य हैं। 

बॉयोग्राफी (Quick Style Biography)-

क्विक स्टाइल डांस ग्रुप (Quick Style Dance Group) की शुरूआत 2006 में नार्वेजियन-पाकिस्तानी (Norwegian-Pakistanis)  Bilal Malik, Nasir Sirikhan  व Suleman Malik ने किया था। इनको बचपन से ही संगीत व डांस में रूचि थी। इनका  X-Ray लोकल यूथ क्लब  Oslo में हैं। इस ग्रुप में दो जुड़वा भाई बिलाल मलिक व सुलेमान मलिक हैं। जिन्होने 2007 से नृत्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया। 

2008 में इन्होने अंतराष्ट्रीय नृत्य संगठन /  IDO  द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्र्रीय नृत्य प्रतियोगिताओं में नार्वे का प्रतिनिधित्व करना शुरू किया। उसी साल उन तीनो ने जर्मी के ब्रेमेन में IDO हिप हॉप वर्ल्ड चैम्पियनशिप में भाग लिया। और ग्रुप ने वयस्क पुरूष एकल वर्ग में प्रतिस्पर्धा की और फाइनल में जगह बना लिया। उन्होने एक जोड़ी के रूप में प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और पहली बार विश्व चैंपियन बनकर पहला स्थान हासिल किया। 

इसके अलावा 2009 में क्रू ने फिर से IDO यूरोपियन और वर्ल्ड चैंपियनशिप इवेंट में एकल के रूप में हिस्सा लिया और समूह ने एक जोड़ी के रूप में फाइनल में स्थान हासिल किया। ग्रुप ने दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया तो वहीं सुलेमान को अकेले दूसरा स्थान मिला। 

2009 में ही TV2 पर नार्वेज गॉट टैलेंट  या नॉर्सेके टैलेंटर भी जीता। 500,000 NOK पुरस्कार मिला। तो वहीं सोनी म्यूजिक ने उन्हें अपने पहले कलाकारों के रूप में साइन किया। जो संगीतकार नहीं थे। इसके बाद इन्होने VG Lista Top 20 में हिस्सा लिया। इसके बाद अपने You tube चैनल पर काम किया। इसके बाद वह बहुत फेमस हो गए। 

2010 में फिर से IDO में भाग लिया-

एक बार फिर से 2010 में लास्ट टाइम IDO Hip-Hop World Championship  में हिस्सा लिया। जहाँ जुड़वा भाई एक बार फिरसे Adult Duo Category में वर्ल्ड चैपियंस बने। व तीनो सदस्यो ने फाइनल में एडल्ट सोलो के रूप में स्थान हासिल किया। तथा सुलेमान को दूसरा स्थान मिला। 

इसके बाद उन्हे Samsung, Redbull, Puma, Monster, and Nike, जैसे ब्रॉडों के साथ काम किया। दुनिया के बड़े-बडे देशो के टीवी शो में प्रदर्शन किया। 

2020 में, उन्होंने अमेरिका के गॉट टैलेंट: द चैंपियंस के दूसरे सीज़न में प्रतिस्पर्धा की, लेकिन प्रारंभिक दौर में ही बाहर हो गए।

2020 में उन्होने अमेरिका के गॉट टैलेंट द चैंपियंस के दूसरे सीजन में भाग लिया। लेकिन यहाँ प्रारंभिक दौरे में ही बाहर निकल गए। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles