Tuesday, February 7, 2023
Delhi
fog
14.1 ° C
14.1 °
14.1 °
94 %
4.1kmh
0 %
Tue
26 °
Wed
25 °
Thu
28 °
Fri
29 °
Sat
28 °

Ashu Reddy कौन हैं, जिनके पैरो को Kiss करते हुए वायरल हुई रामगोपाल वर्मा की तस्वीरे

Ashu Reddy Biography / Who is Ashu Reddy/ कल पूरे दिन सोशल मीडिया पर एक ही तस्वीरे छायी रही थी। जिसमें राम गोपाल वर्मा एक एक्ट्रेस से पहले थप्पड़ खाए, फिर उसके पैरो को चूमने हुए नजर आए। ये एक्ट्रेस आशु रेड्डी हैं। जानिए कौन हैं आशु रेड्डी

who is Ashu Reddy-

आशू रेड्डी के साथ रामगोपाल वर्मा की तस्वीरे कल पूरे सोशल मीडिया पर छायी हुई थी। जिसमें रामगोपाल वर्मा आशू रेड्डी के पैरो को किस करते हुए नजर आ रहे थे।ये वीडियो उस वक्त का है वे अपनी फिल्म डेंजरस के लिए इंटरव्यू देने गई थी और तभी वे नेटिजन्स RGV के खिलाफ बातें लिख उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आशु रेड्डी साल 2019 में आए बिग बॉस तेलुगू सीज़न 3 के कंटेस्टेंट में से एक थी।

इस रियलिटी शो को नागार्जुन ने होस्ट किया था और शो में उनका कार्यकाल बहुत छोटा था। वो बिग बॉस तेलुगु से पाँचवे हफ्ते ही बाहर हो गयी थी। इनको उस समय कोई नहीं जानता था। लेकिन जबसे रामगोपाल वर्मा के साथ उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तबसे लोगो द्वारा उनको लगातार सर्च किया जा रहा हैं।

एक साथ दो लड़को को किया डेट-

बिग बॉस तेलुगु में आशु रेड्डी ने कहा था कि वो एक साथ दो लड़को को डेट कर रही थी। खबरो कि माने तो आशु ने बताया था कि ‘जब दो लड़के अच्छे ड्रेसिंग स्टाइल के साथ मेरे सामने आते हैं तो मैं ऐसा क्यों नहीं करूंगी।’

आशु रेड्डी Dallas बेस्ड इंडियन सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और एक्ट्रेस हैं जिन्हें लोग अभिनय से ज्यादा उनके बोल्ड अंदाज की वजह से जानते हैं। आशु रेड्डी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। उनको साउथ में जूनियर समंथा के नाम से भी जाना जाता हैं।

ये साउथ में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। लेकिन रामगोपाल वर्मा के साथ उनकी तस्वीरे वायरल होने के बाद वो इंडिया में भी पॉपुलर हो गई हैं।

रामगोपाल वर्मा ने क्यो किया आशु रेड्डी के पैरो पर किस-

बता दे कि आरजीवी और आशु ने अपनी बातचीत से एक छोटा वीडियो साझा किया, जिसमें सरकार के निदेशक फर्श पर बैठे हुए आराम फरमाती आशु के पैरों को स्मूच कर रहे हैं। और उनके पैरो को चाटते हुए नजर आए।

इसके बाद इंटरव्यू में आशु और रामगोपाल वर्मा ने सेक्स, पोर्न और पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई तरह की बातें कीं थी।

राम गोपाल वर्मा को मार चुकी हैं थप्पड़- 

इससे पहले एक बार आशु ने निर्माता को उनके शरीर के किसी भाग पर भद्दा कमेंट करने के लिए थप्पड़ भी मारा था। आशु रेड्डी के साथ के साथ रामगोपाल वर्मा की तस्वीरे व वीडियोज सोशल मीडिया पर रिलीज हो रही हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles