#JusticeForVishalJood कौन हैं, देशप्रेमी विशाल जूद जिनके लिए जस्टिस की माँग ट्वीटर पर की जा रही हैं

0
0
Vishal Jood Ke liye Uthi Justice ki Mang
Credit JagRuk Hindustan

#JusticeForVishalJood जिनको लगातार जस्टिस दिलाने की माँग की जा रही हैं, बता दे कि ये एक नवयुवक हैं, जिनको अस्ट्रलिया में 2-3 महीने से गिरफ्तार किया हैं। जिसको लेकर उनके परिवार व उनके दोस्त द्वारा लगातार उनके लिए जस्टिस की माँग की जा रही हैं।

#JusticeForVishalJood-

Vishal Jood  एक हिन्दुस्तानी नवयुवक हैं, जिसकी उम्र 24 साल हैं। जिनको अस्ट्रेलिया में भारत का झंडा फहराने इस नवजवान द्वारा खालिस्तानियो के बीच फहराया गया। जिसके बाद अस्ट्रेलिया के पुलिस द्वारा विशाल जूड को गिरफ्तार कर लिया गया  तथा जबसे उनके परिवार तथा उनके दोस्तो द्वारा उस घटने की पूरी सच्चाई बतायी गयी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार विशाल जूद के लिए जस्टिस की माँग की जा रही हैं। देशप्रेमी कहा जाने वाला हरियाणा का ये नवयुवक जो खुले विचार का हैं। अस्ट्रेलिया में कट्टरपंथियो का हुआ शिकार  

विशाल जूद कर्नाल के रहने वाले हैं, आज कर्नाल में ब्राह्मण समाज द्वारा भी JusticeForVishalJood की माँग की गयी। तथा उनके परिवार को भरोषा दिलाया कि जल्द ही इस मामने को केन्द्र सरकार के पास पहुचाँया जायेगा। 

और विशाल जूड को न्याय मिलेगा। आज ट्वीटर पर 5 बजे से# JusticeForVishalJood Trend कर रहा हैं। लोगो द्वारा कहा जा रहा हैं, कि विशाल जूड ने शौर्य का काम किया हैं। और हर एक  हिन्दुस्तानी उनके साथ हैं। 

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here