#BoycottKareenaKhan क्यो हो रहा हैं, Tweeter पर Trend क्या किया ऐसा करीना कपूर खान ने

Date:

Tweeter पर सुबह से #BoycottKareenaKhan हो  रहा हैं Trend जानिये ऐसा क्या कर दिया हैं, करीना कपूर ने जिसकी वजह से उनको Boycott करने की लोगो द्वारा माँग की जाने लगी हैं।

#BoycottKareenaKhan क्यो हो रहा Trend-

Tweeter पर आज सुबह से ही लगातार करीना कपूर खान को Boycott करने की माँग की जा रही हैं, ऐसा इसलिए किया जा रहा हैं, क्योकि हिन्दूओ की पवित्र भगवान श्रीराम जी के जीवन पर आधारित रामायण पर फिल्म बनने जा रही हैं। जिसमें Kareena Kapoor Khan को इस फिल्म में माता सीता के रोल के लिए कहा गया जिसके बाद करीना कपूर खान ने माता सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रूपये फीस की माँग कर दी। जिसके बाद Tweeter पर लगातार  BoycottKareenaKhan trend कर रहा हैं।

इसके बाद लगातार करीना कपूर द्वरा नेपोटिज्म को लेकर जारी किये गये बयान साझा किये जा रहे हैं। जिसमें उन्होने कहा था- "हमें कोई फर्क नहीं पड़ता हैं, मत देखो हमारी फिल्म, तुम लोगो को जबरदस्ती बुलाते हैं क्या फिल्म देखने"

कई ट्रोलर ने तो उन्हें घमंडी तक कह दिया हैं। तथा करीना कपूर की जगह अनुष्का शेट्टी, यामी गौतम व कंगना रनौत को इस रोल के लिए सही बताया। अब तो ये आने वाले समय में ही पता चलेगा कि माता सीता का रोल कौन निभायेगा।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related