आखिर क्यों हार गए असीम रियाज़

2
1340

रियलिटी शो के इतिहास में बिग बॉस 13 सबसे सफल सीजन में से एक है। हालांकि, इस शो ने सुपर कंटेस्टेंट के रूप में जो कामयाबी हासिल की है। यहां हम कुछ कारणों की सूची देते हैं कि जम्मू कश्मीर का यह युवा लड़का बीबी 13 ट्रॉफी उठाने का हकदार क्यों नहीं था ।

पीठ पीछे दोस्तों की बुराई - ये बात किसी से छुपी नहीं थी की आसिम दोस्ती के लायक आदमी नहीं था ,वो जिसके साथ दोस्ती करता उसके पीठ पीछे बाटे करता था.

हर बात पे अपने गरीबी का सहारा लेना- वो हर बात पे लोगो से सिम्पथी लेने के चक्कर में रहते थे , जबकि वो उतना गरीब नहीं है जितना वो अपने आप को बताते नजर आए, इसे साफ झलकता है वो बहुत ही फेक इंसान थे.

हर बात पे अपने गरीबी का सहारा लेना- वो हर बात पे लोगो से सिम्पथी लेने के चक्कर में रहते थे , जबकि वो उतना गरीब नहीं है जितना वो अपने आप को बताते नजर आए, इसे साफ झलकता है वो बहुत ही फेक इंसान थे.

सिद्धार्थ शुक्ला के पीठ पीछे उनकी बुराई करना - जब सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई हुई थी तब आसिम हर जगह उनकी बुराई करते नजर आए , जबकि सिद्धार्थ उनके बारे में किसी से कोई बुराई नहीं किया ! सिद्धार्थ की यही बात ऑडियंस को पसंद आई ! दर्शको ने आसिम को चूसलेट और क्राई बेबी कह कर बुलाने लगे।

शो का इज्जत न करना - आसिम बहुत ही बत्तमीज इंसान थे, वो बार बार मेकर्स और कैमरामैन को ताने मारते रहते थे, एक सप्ताह जब वो कोई कंटेंट नहीं दे पाए तो ठीकरा कैमरा मैन फोड़ दिया ये कहते हुए की कैमरा मैन को चाय पिलाओ।

कोई भी टैलेंट ना होना - उनके पास दिखने के लिए कोई भी टैलेंट नहीं था, वीकेंड पर जब उनको पता लगता था की वो दिख नहीं रहे तो वो सिद्धार्थ शुक्ला के पास जाकर बिना वजह लड़ने लगते थे।

बस बोलना करना नहीं - वो बस कैमरा के लिए बोलते रहते थे कुछ जब करने की बरी आती तो भाग जाते थे , एक बार सलमान ने उनको लड़ने का मौका दिया तो भाग गए जैसे की डरा हुआ चूहा, हलाकि की सिद्धार्थ अपनी बातो से हेट नहीं और शेर की तरह बहार जाने लगे ।

फेक लव एंगल - हिमांशी जब शो में आई थी तब वो उनके पीछे पड़ गए, जैसे कभी लड़की देखा ही ना हो , हमें हिमांशी यू अरे सो क्यूट का माला जपते रहते थे । उनको लगता था वो ये सब करके कंटेंट दे रहे है शो को , लेकिन वो गलत थे , बहार लोग ये सब देख कर उल्टिया कर देते थे कभी कभी । उनको पता भी नहीं था उनका शो में सी काटा जा रहा था , जो की अभी भी काटा जा रहा है ।मुझे अभी ये सब सोचते और लिखते वक़्त भी उल्टिया आ रहा है. 

सलमान के सामने भी झूठ बोलना - वो झूठ भी ऐसे इंसान के सामने बोलते थे जो इंसान एक मिनट में उनकी मार लेता, लेकिन सलमान ने ऐसा नहीं किया क्युकी उनको पता था चूसलेट्स उनको एकतरफा होस्ट बोलने लगेंगे । आज के लिए इतना ही आगे भी हम ऐसे आर्टिकल्स के साथ मिलते रहेंगे।

लेकिन आसिम जितने के लायक तो छोड़िये वो टॉप ५ के के लायक नहीं थे । उनको हाइप झूठ में किया जा रहा है , उनके फैंस काफी झूठ फैलते है । अभी एक झूठ को नंगा किया कारन जोहर ने की आसिम को स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर में लिया गया है।

हम कभी कभी ये सोचते है की आसिम इतनी बेईज्जती कैसे सह लेते है, क्युकी हमेसा अपनी करवा ही लेते है, कही शो छोड़नी की बात हो या सिद्धार्थ से बहार फाइट करने की ।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here