जानिये कौन था वो प्लेयर जिसने Yuzvendra Chahal को नशे की हालत में 15वीं मजिंल से लटका दिया

Date:

Yuzvendra Chahal ने अपने जिंदगी से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में जिक्र किया हैं, जिसके बाद लोगो के मन में लगातार यही सवाल उठ रहा हैं, कि आखिरकार कौन था वो खिलाड़़ी जिसने यजुवेंद्र चहल को नशे की हालत में 15वें मजिल से लटका दिया था।

Yuzvendra Chahal ने क्या कहा-

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने आईपीएल टीम के कार्यक्रम आरआर बेस कैंप में अपनी जिंदगी की कहानियाँ सुनाई जिसमें उन्होने बताया कि 2013 की एक घटना कि एक बार एक सीनियर क्रिकेटर ने उन्हे शराब के नशे में 15वे मजिल से लटका दिया था।

उन्होने कहा कि मैने ये कहानी कभी किसी के साथ शेयर नहीं किया हैं। ये घटना कुछ ही लोगो को पता हैं।

कब Yuzvendra Chahal के साथ घटी ये घटना-

उन्होने बताया कि ये घटना तब कि हैं, जब मैं मुम्बई इंडियन का हिस्सा था 2013 की ये बात हैं, हमारा मैच बेंगलुरू के साथ था। मैच के बाद गेट टुगेदर पार्टी थी उसमें एक प्लेयर जिसने शराब पी थी वो नशे के हालात में मुझे लगातार देख रहा था। फिर कहा कि यूवी इधर आ,जिसके बाद उन्होने मुझे 15 माले से लटका दिया।

जिसके बाद मैने अपनी गर्दन के पीछे हाथ से उन्हे पकड़ा हुआ था। अगर मैं हाथ छोड़ देता तो गिर जाता। वहाँ मौजूद लोगो ने जब ये देखा उन्होने सब संभाल लिया। तब मुझे लगा अगर छोड़ी सी भी चूक हो जाती तो मैं नीचे गिर गया होता।

कौन हैं वो खिलाड़ी जिसने Yuzvendra Chahal को 15वे माले से लटकाया-

चहल ने बस यही बताया कि वो खिलाड़ी बेंगलुरू का था और मैं उनका नाम नहीं लेना चाहता हूँ। जिसके बाद उस खिलाड़ी के नाम बताने की चहल के प्रशंसक द्वारा कहा जा रहा हैं, ताकि उस खिलाड़ी पर कार्यवाही की जा सके उस समय कुछ भी हो सकता था।

IPL व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related