Friday, February 23, 2024
Delhi
haze
22.8 ° C
23.1 °
22.8 °
25 %
3.6kmh
0 %
Fri
23 °
Sat
26 °
Sun
27 °
Mon
29 °
Tue
26 °

Zwigato Box Office Collection Day 1 : कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो को मिली बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत

Zwigato Box Office Collection Day 1 / बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म ज्विगाटो की स्टोरी की तारीफ हर कोई कर रहा हैं। लेकिन फिल्म के पहले दिन की ओपनिंग देखकर लगता नहीं हैं कि फिल्म बजट के इतना भी कमा पाएगी। 

Zwigato Box Office Collection Day 1-

ये साल जहाँ बॉलीवुड फिल्म के बादशाह शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) के लिए अच्छी साबित हुई है। तो वहीं अक्षय कुमार की सेल्फी व कार्तिक की शहजादा के लिए ये साल अच्छा नहीं रहा हैं। अब लगता हैं कि इस लिस्ट में कपिल शर्मा की तीसरी फिल्म Zwigato के साथ भी ऐसा ही होगा। क्योकि फिल्म की कहानी को लेकर जहाँ क्रिटिक्श द्वारा अच्छे रिव्यू दिए गए हैं। लेकिन शायद फिल्म दर्शको के दिलो पर वो छाप नहीं छोड़ पाई हैं। यही वजह हैं कि फिल्म को पहले दिन दर्शक तक जुटाने में काफी मुश्किलो का सामना करना पड़ा हैं। 

बता दे कि कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato को पहले दिन ओपनिंग कलेक्शन 0.40 करोड़ रूपए (Zwigato First Day Box Office Collection ) तक ही मिला हैं। इसका मतलब की फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ रूपए तक का भी आकड़ा नहीं पार किया हैं। जोकि फिल्म के निर्माताओं के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं हैं। आज शनिवार होने की वजह से वीकेंट ऑफ मिलेगा शायद फिल्म की कमाई में कुछ उछाल देखने को मिल सकता हैं। 

इन फिल्म से मिली टक्कर-

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म Zwigato की बॉक्स ऑफिस पर रानी मुखर्जी की फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway तो वहीं बॉलीवुड फिल्म Shazam Fury Of The Gods तथा साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्मो से एक Kabzaa फिल्म से टक्कर हैं। 

तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर अभी भी शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की पठान (Pathaan) व रणवीर कपूर व श्रद्धा कपूर की फिल्म Tu Jhuthi Main Makkar से हैं। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles