Sunday, April 21, 2024
Delhi
haze
35.6 ° C
36.1 °
35.6 °
19 %
4.6kmh
40 %
Sun
36 °
Mon
38 °
Tue
39 °
Wed
40 °
Thu
41 °

Zwigato Vs Kabzaa Total Collection : कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो से कलेक्शन के मामले में आगे निकली साउथ की कब्जा

Zwigato Vs Kabzaa Total Collection / Zwigato Box Office Collection Day 5 / Kabzaa Box Office Collection Day 5 / पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर एक साथ कई फिल्में रिलीज हुई हैं। जिसमें कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉफ होती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं साउथ की फिल्म Kabzaa बॉक्स पर कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो व रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेस चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से ज्यादा कलेक्श कर रही हैं। 

Zwigato Vs Kabzaa Total Collection -

Film Zwigato Box Office Total Collection-

कपिल शर्मा की आजतक की सबसे कम कलेक्शन वाली फिल्म बन गई हैं, ज्विगाटो भले ही कपिल शर्मा चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर आए हो। लेकिन दर्शको को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। मानव की कहानी जहाँ मीडिल-क्लास फैमिली के स्ट्रगल को दर्शाती हैं। और बहुत से लोगो को ये फिल्म पसंद आ रही हैं। लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म के कलेक्शन ने निर्माताओं को काफी ज्यादा निराश किया हैं। 

फिल्म ने 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 0.18 करोड़ (Zwigato Box Office Collection Day 5) तक का ही कलेक्शन किया हैं। जिसके अनुसार कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो ने बॉाक्स ऑफिस पर अभी तक कुल कलेक्शन 2.18 करोड़ तक किया हैं। 

Kabzaa Box Office Total Collection-

Upendra, Sydeep, Shiva Rajkumar and Shriya की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगतार अच्छे परफार्मेंश के बाद 5वें दिन कलेक्शन के आकड़ो में गिरावट दर्ज की गई हैं। वैसे तो फिल्म को देखने वालो का कहना हैं कि फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म KGF की कॉपी हैं। शायद ये वजह भी हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई हैं। जितना साउथ की फिल्में इस समय कमा रही हैं। 

कब्जा ने बॉक्स ऑफिस पर 5वें दिन 2.45 करोड़ (Kabzaa Box Office Collection Day 5) तक का ही कलेक्शन किया हैं। तो वहीं फिल्म ने अभी तक कुल 41.6 करोड़ तक का कलेक्शन कर पाई हैं। जोकि इसके साथ रिलीज हुई फिल्मो की तुलना में काफी ज्यादा हैं। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles